• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन और नताशा दलाल की हो चुकी है सगाई! इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

वरुण धवन और नताशा दलाल की हो चुकी है सगाई! इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शो में करीना ने वरुण की सगाई का खुलासा किया

शो में करीना ने वरुण की सगाई का खुलासा किया

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) रेडियो पर एक चैट शो करती हैं जिसमें वो सेलेब्स से उनके जीवन से जुड़ी बातें करती हैं. हाल ही में गेस्ट के तौर पर इस शो का हिस्सा बने वरुण धवन (Varun Dhawan). शो में करीना ने वरुण की सगाई का खुलासा किया.

  • Share this:
    एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के रोमांस के किस्से जग जाहिर हैं. दोनों ने खुद कबूल किया है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर अब दोनों के रिश्ते से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने वरुण की लव लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर उनके फैंस को चौंका दिया है.

    दरअसल, करीना कपूर रेडियो पर एक चैट शो करती हैं जिसमें वो सेलेब्स से उनके जीवन से जुड़ी बातें करती हैं. हाल ही में गेस्ट के तौर पर इस शो का हिस्सा बने वरुण धवन. शो में करीना ने वरुण की सगाई का खुलासा किया. उन्होंने नताशा दलाल को वरुण की मंगेतर बताया. वरुण धवन ने भी नताशा दलाल और अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा की.








    View this post on Instagram






    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)





    वरुण ने कहा- "जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा, अपनी भतीजी नियारा को देखा, तब मुझे लगा कि शादी वाकई अच्छी होती है और मेरा शादी कर लेने का मन करने लगा."

    वरुण ने बेबो को बताया कि वो चाहते तो नताशा के साथ लिवइन रिलेशन में रह सकते थे मगर उनके परिवारवाले चाहते थे कि वो नाताशा से शादी ही करें. वरुण ने कहा- "नताशा के परिवारवालों को लिवइन में रहने से कोई आपत्ति नहीं है, वो काफी चिल हैं इस चीज को लेकर मगर मुझे लगता है कि एक समय के बाद आपको लगने लगता है कि अब आपको एक दूसरे के साथ रहना चाहिए. नताशा और मुझे लिवइन में रहने में कोई आपत्ति नहीं थी मगर मेरे परिवारवाले चाहते थे कि हम शादी कर के साथ रहें, क्योंकि अब मेरे पास खुद का घर भी है."








    View this post on Instagram






    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)





    वरुण और नताशा एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं और लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस साल दोनों ने सोचा था कि थाईलैंड से डेस्टिनेशन वेंडिंग करें मगर कोरोना की वजह से दोनों ने इस साल शादी करने के प्लान को टाल दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन