Home /News /entertainment /

varun dhawan feels sidharth malhotra is ready to get married says bahut hi ache ladke hain ps

वरुण धवन को लगता है शादी के लिए तैयार हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोले- 'बहुत अच्छे पति बनेंगे'

वरुण धवन का मानना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बहुत ही अच्छे पति बनेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kiaraaliaadvani/@sidmalhotra)

वरुण धवन का मानना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बहुत ही अच्छे पति बनेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kiaraaliaadvani/@sidmalhotra)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'जुगजुग जीयो' (JugJugg Jeeyo) हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में कियारा और वरुण ने एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाई है. ऐसे में, हर किसी को यह जानने को बेताब है कि कियारा का 'जुगजुग जीयो' पल कब आएगा.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘शेरशाह’ स्टार्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के बीच डेटिंग की अफवाहें हर गुजरते दिन के साथ तेज होती जा रही हैं. रूमर्ड कपल के फैन यह जानने को बेताब हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है. हाल ही में कियारा की ‘जुगजुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) रिलीज हुई है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में कियारा और वरुण ने एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाई है. ऐसे में, हर किसी को यह जानने को बेताब है कि कियारा का ‘जुगजुग जीयो’ पल कब आएगा और वह शादी के बारे में क्या सोचती है.

अब हाल ही में एक साक्षात्कार में, जुग जुग जीयो के कियारा आडवाणी के को-स्टार ने कियारा तो नहीं लेकिन उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी पर जरूर अपनी राय व्यक्त की है. वरुण धवन, जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

India Today से इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से पूछा गया कि अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से सबसे पहले किस ‘जुग जुग जीयो’ का आशीर्वाद मिलेगा? इसके जवाब में वरुण कहते हैं- ‘मुझे लगता है, दोनों ही अच्छे लड़के हैं. बहुत ही कमिटेड, ईमानदार और अच्छे व्यवहार के लड़के हैं. तो मैं दोनों को ही कहूंगा, लेकिन मैं कह सकता हूं कि दोनों ही शादी के लिए तैयार हैं.’

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस पर कियारा तुरंत प्रतिक्रिया देती हैं- ‘लगता है वरुण को सब पता है.’ आगे जब वरुण से पूछा गया कि सिद्धार्थ और अर्जुन में से कौन पहले शादी करेगा? वरुण धवन ने सवाल को टालने की कोशिश की और अंत में कहा- ‘मेरे को यहां से भी मार पिटनी है और उधर से भी मार पड़नी है. मुझे नहीं पता कि मुझे ये कहना चाहिए या नहीं, लेकिन मैंने सिद्धार्थ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और मुझे लगता है कि वह बहुत ही समझदार इंसान है…और मुझे लगता है कि वह बहुत ही अच्छा पति होगा तो हां.’

बता दें, हाल ही में कियारा आडवाणी को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया. बांद्रा में दोनों को एक ही बिल्डिंग में जाते देखा गया, लेकिन इस दौरान दोनों अलग-अलग कार से पहुंचे थे. इससे पहले कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर भी देखा गया था. इससे पहले तक दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ रखा था. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर