Home /News /entertainment /

varun dhawan fight with kiara advani on jug jugg jeeyo set an

कियारा आडवाणी से इस वजह से 2-3 बार हो चुकी है वरुण धवन की लड़ाई! एक्टर ने अब किया खुलासा

वरुण धवन की 'जुग जुग जीयो' दर्शकों को पसंद आ रही है. (फोटो साभार: Instagram@varundvn)

वरुण धवन की 'जुग जुग जीयो' दर्शकों को पसंद आ रही है. (फोटो साभार: Instagram@varundvn)

फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के सेट पर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी के बीच करीब 2 से 3 बार लड़ाई हुई थी. उनके बीच इतनी जबरदस्त लड़ाई हुई थी कि निर्देशक राज मेहता को उनके बीच जाकर हस्तक्षेप करना पड़ा था.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी ने पहली बार निर्देशक राज मेहता की ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) में साथ काम किया. फिल्म पारिवारिक रिश्तों और जटिल संवेदनाओं को जाहिर करती है. वरुण ने अब खुलासा किया है कि एक फाइट सीन की शूटिंग से पहले उनकी और कियारा की 2 से 3 बार लड़ाई हुई थी. उनकी लड़ाई इतनी तीव्र थी कि राज मेहता को जरूरी कदम उठाना पड़ा था.

‘जुग जुग जीयो’ एक फैमिली एंटरटेनर है. यह 24 जून को रिलीज हुई थी. इसमें वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में हैं. इसमें मनीष पॉल और यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली भी हैं. फिल्म ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया और शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये कमाए.

वरुण का कियारा से 2-3 बार हुआ था झगड़ा
वरुण ने शूटिंग के दौरान कियारा के साथ हुई बहस के बारे में बताया. उन्होंने पिंकविला से कहा, ‘इस सीन को सही मायने में शूट करने से पहले मैं और कियारा 2-3 बार झगड़े थे, क्योंकि हम सीन पर चर्चा कर रहे थे. मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है, क्योंकि मुझे यही सिखाया गया है.’

वरुण धवन माता-पिता की सीख का करते हैं पालन
वे आगे कहते हैं, ‘वे जैसे कहना चाहती हों कि तुम अंधभक्त हो. आपके भाई और पिता ऐसा ही सोचते हैं. फिर अगर मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार के लिए कमाने की जरूरत है तो मैं अंधभक्त क्यों हूं. मुझे बचपन से मेरे माता-पिता ने यही सिखाया है.’

‘जुग जुग जीयो’ दर्शकों को आ रही पसंद
वरुण ने कहा कि उन्होंने सेट पर कियारा के साथ इतना झगड़ा किया कि राज को उन्हें रोकना पड़ा. बता दें कि ‘जुग जुग जीयो’ दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत रही है, क्योंकि कई लोग इसे ‘मनोरंजक’ बता रहे हैं. यह फिल्म परिवार के साथ बैठकर देखने लायक है, जो स्वार्थ के ऊपर रिश्तों को महत्व देने की बात करती है.

Tags: Kiara Advani, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर