5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए वरुण धवन, बर्थडे पर चुपके से किया ये काम!

5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए वरुण धवन, बर्थडे पर चुपके से किया ये काम!
वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) से जूझ रहे 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों (5 Lakh Daily Wage Workers) की मदद के लिए योगदान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 10:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं इस वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया. इस दौरान पूरा देश कोरोना के खिलाफ एकसाथ खड़ा हो गया है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से लॉकडाउन में परेशानियों का सामने कर रहे लोगों की मदद में लगे हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने माने अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने 5 लाख डेली वेज वर्कर्स (Daily Wage Workers) की मदद के लिए आर्थिक योगदान दिया है.

वरुण धवन की ओर से इस योगदान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने इस बारे में बात की है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट के जरिए FWICE की तरफ से वरुण धवन को धन्यवाद कहा है. उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि वरुण ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है. इसके साथ ही अशोक पंडित ने वरुण को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं.


अशोक पंडित ने बताया कि वरुण धवन के द्वारा दिया गया आर्थिक योगदान 32 शिल्पों से संबंधित लगभग 5 लाख सिने वर्कस की मदद के लिए जाएगा. वहीं सोशल मीडिया पर वरुण धवन के इस कदम की तारीफ हो रही है. बता दें कि इससे पहले वरुण धवन ने कोरोना से जंग में 55 लाख का योगदान दिया था. जिसमें से 25 लाख रुपये महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड और 30 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए गए थे.



बात करें वरुण धवन की पर्सनल लाइफ की तो बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह वो भी इन दिनों घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं इस दौरान वरुण सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरुक कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान वरुण धवन ने अपना जन्मदिन भी सादगी से मनाया और केक के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, ऐसे निकाला बाहर, बोले- कोरोना पीछा ही नहीं छोड़ रहा 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज