होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhediya Trailer Review: रोंगटे खड़े कर रहा है ‘भेड़िया’ का ट्रेलर, बॉक्स ऑफिस पर हरियाली की उम्मीद

Bhediya Trailer Review: रोंगटे खड़े कर रहा है ‘भेड़िया’ का ट्रेलर, बॉक्स ऑफिस पर हरियाली की उम्मीद

भेड़िया से कैसे निपटेंगे वरुण धवन, देखना होगा दिलचस्प. (फोटो साभार; Youtube grab/
Maddock Films)

भेड़िया से कैसे निपटेंगे वरुण धवन, देखना होगा दिलचस्प. (फोटो साभार; Youtube grab/ Maddock Films)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का धांसू ट्रेलर रिलीज क ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2021 से ही शुरू हुई निराशा के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं. ‘कश्मीर फाइल्स’, ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रौनक बढ़ाई है. हालांकि इस साल रिलीज हुई अधिकतर फिल्मों में फिल्ममेकर्स को नुकसान ही झेलना पड़ा है. सफल फिल्मों के लिए तरसते बॉलीवुड के लिए ‘भेड़िया’ (Bhediya) से आस बंधती दिख रही है. वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर ये अंदाजा लग रहा है कि दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघर जाना पसंद करेंगे.

हॉरर-थ्रिलर फिल्मों को पसंद करने वाला एक बड़ा वर्ग हमेशा से इंडिया में मौजूद रहा है. ऐसे फिल्म प्रेमियों के लिए बॉलीवुड में एक-दो फिल्में साल में बन ही जाती हैं और सफल भी होती हैं. इसका सीधा उदाहरण ‘भूल भुलैया 2’ है. इस हॉरर-थ्रिलर फिल्म की सफलता के बाद हॉरर-कॉमेडी ‘भेड़िया’ के ट्रेलर से कुछ ऐसा ही लग रहा है. हॉलीवुड में तो क्रीचर वेयरवुल्फ बनती रहती है लेकिन बॉलीवुड में पहली बार देखने को मिलने वाला है. मैडॉक फिल्मस का ट्रेलर रोमांच बनाने में फिलहाल कामयाब दिख रहा है.

जंगल-जंगल बात चली है..पता चला है..
‘भेड़िया’ का ट्रेलर शुरू से आखिर तक सस्पेंस और खौफ बनाए रखने वाला तो है ही, मजाकिया भी है. इस फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर के साथ जबरदस्त कॉमेडी भी देखने को मिल सकती है. वरुण धवन के अंदर भेड़िए की रूह आ जाती है और एक सीन में वरुण कहते हैं कि ‘बाहर कुत्ते मुझे फूफा जी-फूफा जी कह कर बुला रहे हैं’ और उनके दोस्त हंसते दिख रहे. सांपों से घिरे वरुण..खौफनाक भेड़िया और जंगल-जंगल बात चली है..पता चला है.. चड्ढी पहन कर फूल खिला है.. फूल खिला है.. गाने पर खत्म हुआ करीब 3 मिनट का ट्रेलर आपको हिलने नहीं देता है.

भेड़िए के प्रकोप से कैसे निपटेंगे वरुण ?
फिल्म की सिनेमैटोग्राफी, VFX , बैकग्राउंड म्यूजिक, जंगल के सीन कुल मिला कर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. जब वरुण अपने दोस्तों से ये कहते हैं कि मेरे अंदर भेड़िया घुस गया है और चीखते चिल्लाते वरुण के दोस्त दहशत में आ जाते  है.  ‘स्त्री’ और ‘बाला’ जैसी फिल्में बना चुकें अमर कौशिक ने ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस क्रिएट किया है. ट्रेलर देख दर्शक का इंतजार बढ़ता दिख रहा है.
" isDesktop="true" id="4768723" >

 ये भी पढ़िए-Bhedia Movie Trailer Out : वरुण धवन-कृति सेनन ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज, रोमांच बनाने में कामयाब

अमर कौशिक ने जबरदस्त सस्पेंस क्रिएट किया
वरुण धवन-कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को ‘भेड़िया’ 2डी और 3डी दोनों में रिलीज की जाएगी. अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी ये फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा लेकिन वरुण भेड़िए के प्रकोप से बाहर कैसे निकलेंगे और कृति किस तरह उनके लिए मददरगार होंगी ये देखना खासा दिलचस्प होगा.

Tags: Kriti Sanon, Trailer, Varun Dhawan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें