Home /News /entertainment /

Bhediya Poster: वरुण धवन ने शेयर किया 'भेड़िया' का मोशन पोस्टर, कृति सेनन के साथ फर्स्ट लुक कल होगा OUT

Bhediya Poster: वरुण धवन ने शेयर किया 'भेड़िया' का मोशन पोस्टर, कृति सेनन के साथ फर्स्ट लुक कल होगा OUT

वरुण धवन और कृति सेनन भेड़िया में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. (फाइल फोटो)

वरुण धवन और कृति सेनन भेड़िया में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. (फाइल फोटो)

'भेड़िया' (Bhediya) में वरुण धवन और कृति सेनन (Kriti Sanon) पहली बार स्क्रीन साथ में शेयर करते नजर आएंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसकी शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में हुई है. फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज करने की योजना थी लेकिन अब फिल्म को कुछ समय के लिए पोस्टपोंड भी किया जा सकता है. मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहे हैं. मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक इस फिल्म के जरिए एक नई दुनिया से रुबरू हों.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अगली फिल्म भेड़िया से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि भेड़िया का फर्स्ट लुक 25 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. वहीं, आज फिल्म के टाइटल पोस्टर जारी कर किया गया है. ये एक मोशन पोस्टर है. वरुण ने फिल्म का टाइटल पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि ‘भेड़िया से कल होगी आपकी पहली मुलाकात… फिल्म का फर्स्ट लुक आउट #BhediyaTomorrow’ वरुण धवन का यह पोस्ट उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

    वीएफएक्स पर काम
    कृति सेनन ने भी इसी तरह का पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर किया है. भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन साथ में शेयर करते नजर आएंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसकी शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में हुई है. फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज करने की योजना थी लेकिन अब फिल्म को कुछ समय के लिए पोस्टपोंड भी किया जा सकता है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहे हैं. मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक इस फिल्म के जरिए एक नई दुनिया से रुबरू हों.

    फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोड्क्शन स्टेज में है. आपको बता दें कि फिल्म के वीएफएक्स मूविंग पिक्चर कंपनी द्वारा किया जा रहा है. इससे पहले ये कंपनी ‘1917’, ‘द जंगल बुक’, ‘द लायन किंग’, ‘हैरी पॉटर’ और ‘जस्टिस लीग’ जैसी फिल्मों में पर काम कर चुकी है. फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वरुण धवन ने अरुणाचल प्रदेश के बारे में कहा था, “यहां काम करने का यह मेरा सबसे बेहतरीन एक्सपीरिंयस है.” इसके साथ ही वह अरुणाचल प्रदेश के लोगों की तारीफ करते भी नजर आए थे.

    इससे पहले वरुण धवन का एक अन्य वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह अरुणाचल प्रदेश के बच्चों के साथ खेलते नजर आए थे. छोटे से बच्चे को हाथ में लिए वरुण धवन उसके साथ काफी खुश लग रहे थे. आपको बता दें कि 2022 में वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के अलावा ‘जुग जुग जियो’ भी रिलीज होगी. वहीं, कृति सेनन भी अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी.

    Tags: Bhediya, Kriti Sanon, Varun Dhawan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर