Home /News /entertainment /

वरुण धवन अपने ड्राइवर के निधन के बाद हुए बेहद इमोशनल, बोले- 'हमारा 26 साल का साथ...'

वरुण धवन अपने ड्राइवर के निधन के बाद हुए बेहद इमोशनल, बोले- 'हमारा 26 साल का साथ...'

वरुण धवन ने अपने दिवंगत ड्राइवर मनोज के साथ ये वीडियो शेयर किया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

वरुण धवन ने अपने दिवंगत ड्राइवर मनोज के साथ ये वीडियो शेयर किया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

वरुण धवन (Varun Dhawan) ड्राइवर मनोज के निधन से काफी दुखी हैं और बुरी तरह से टूट गए हैं. अस्पताल के वीडियो वायरल होने के बाद खुद एक्टर का पोस्ट ये इशारा कर रहा है कि मनोज उनके लिए कितने खास थे.

वरुण धवन (Varun Dhawan) के लिए ये समय ऐसा है, जिसके दुख को शायद वो कभी भूल पाएंगे. वरुण धवन के ड्राइवर मनोज (Varun Dhawan Driver Manoj Death) का निधन हो गया. ड्राइवर के निधन के बाद से वह बेहद गमगीन हैं. मंगलवार को एक ब्रांड शूट के सेट पर मनोज को दिल का दौरा पड़ा. आनन-फानन में मनोज को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब वरुण मनोज के साथ गुजारे अपने पुराने दिनों को याद कर भावुक हो रहे हैं. उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर कर एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मनोज के निधन से काफी दुखी हैं वरुण धवन
वरुण धवन (Varun Dhawan) ड्राइवर मनोज के निधन से काफी दुखी हैं और बुरी तरह से टूट गए हैं. अस्पताल के वीडियो वायरल होने के बाद खुद एक्टर का पोस्ट ये इशारा कर रहा है कि मनोज उनके लिए कितने खास थे. हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह लोगों को अपने ड्राइवर मनोज को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूज करवाते नजर आ रहे हैं.

शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
वीडियो में वरुण कहते हैं, ‘वह इंसान जो हमेशा मेरे साथ रहता है वो है मेरे ड्राइवर मनोज, वह काफी सालों से मेरे साथ काम कर रहे हैं’. वरुण आगे कहते हैं, ‘मैं चाहता हूं कि आप सब मनोज से मिलें, यह मेरे लिए सब कुछ हैं, मेरी पूरी जर्नी में मनोज मेरे साथ रहे हैं. वहीं वरुण ने मनोज से पूछा तुझे कैसा लगा, तो मनोज मुस्कुराते हुए कहते हैं बहुत अच्छा..

मनोज के नाम लिखा भावुक पोस्ट
वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने मनोज के नाम भावुक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘हमारा 26 साल का साथ था. वह मेरे सब कुछ थे, मनोज का शुक्रिया करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, मैं बस चाहता हूं लोग मनोज के ह्यूमर और पैशन के लिए उनको याद रखें. मैं हमेशा इस चीज का आभारी रखूंगा कि मनोज आप मेरी जिंदगी में आए.’

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सेलेब्स ने जताया दुख
सेलेब्स भी वरुण की इस पोस्ट को देख भावुक हो रहे हैं. स्वरा भास्कर ने पोस्ट पर कॉमेंट कर कहा, ‘मनोज दादा के परिवार और वरुण तुम्हारे प्रति हार्दिक संवेदना. ‘ आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘गहरी संवेदना भाई.’ सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘इस नुकसान के लिए खेद है वरुण.’ सिद्धांत कपूर ने लिखा, ‘माफ करना भाई, वह एक अद्भुत व्यक्ति थे, वफादार और प्यार और जीवन से भरे हुए थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें, लव यू वीडी मेरे भाई.’

दिल का दौरा पड़ने से हुई मनोज की मौत
आपको बता दें कि मनोज ने मंगलवार को वरुण धवन को बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में ड्रॉप किया था. वरुण यहां किसी विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. और इसी दौरान मनोज को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई और उन्हें दिल का दौरा पड़ा. वरुण और उनकी टीम उन्हें पास के लीलावती अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.

Tags: Varun Dhawan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर