इन स्टार्स की शादी पर मंडराया Coronavirus का प्रकोप, पोस्टपोन हुई डेट!

कोरोना वायरस के चलते वरुण धवन और नताशा दलाल, अली फजल और रिचा चड्ढा की शादी के डेट्स हुईं पोस्टपोन!

कोरोना वायरस के चलते वरुण धवन और नताशा दलाल, अली फजल और रिचा चड्ढा की शादी के डेट्स हुईं पोस्टपोन!

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan)-नताशा दलाल (Natasha Dalal) और अली फजल (Ali Fazal)-ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शादी की डेट्स को आगे खिसका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों हर तरफ डर का माहौल है. इस संक्रमण के चलते दुनियाभर में लॉकडाउन की स्थिति बन गई है. वायरस के चलते लोगों ने घरों से निकलना बंद कर दिया है. लेकिन, अब स्थिति यह है कि इस खतरनाक संक्रमण का असर प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है. जिसके चलते बॉलीवुड भी काफी घबराया हुआ है. इस बीच वरुण धवन, रिचा चड्ढा और अली फजल जैसे स्टार्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan)-नताशा दलाल (Natasha Dalal) और अली फजल (Ali Fazal)-ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शादी की डेट्स को आगे खिसका दिया है. बताया जा रहा है कि पहले वरुण धवन और नताशा दलाल इसी साल गर्मी के मौसम में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब दोनों की शादी को नवंबर तक के लिए शिफ्ट कर दिया गया है.
 
View this post on Instagram
 

Let there be snow ☃️💙wishing everyone out there a very happy new year 2020

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं अली फजल और रिचा चड्ढा भी अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते इन्होंने भी शादी की डेट्स को आगे खिसका दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी थाईलैंड में होने वाली थी, लेकिन वहां कोरोना वायरस के फैलते ही जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया गया. इसके साथ ही मुंबई में रिसेप्शन की प्लानिंग की गई, लेकिन अब जब भारत भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है तो शादी की डेट्स फिलहाल टाल दी गई हैं.
 
View this post on Instagram
 

❤️ . . . #RichaTravels #BeachBum #BeachBae #travelgram #RichaChadha #VacayMode

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on



इसके साथ ही अली फजल और रिचा चड्ढा ने भी अप्रैल में शादी करने का प्लान कैंसिल कर दिया है, क्योंकि इनकी शादी में कुछ विदेशी मेहमान भी आने वाले थे. ऐसे में मौजूदा माहौल और सभी मेहमानों की सुरक्षा को देखते हुए इस कपल ने शादी के प्लान को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया है.



ये भी पढ़ें :- कोरोना के चलते रकुल प्रीत ने अपनाया Workout का ये तरीका, टेबल पर क‍िया योग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज