अपना शहर चुनें

States

Varun-Natasha Wedding: वरुण-नताशा की शादी में नहीं मिला बच्चन परिवार को न्योता, गोविंदा भी गेस्ट लिस्ट से नदारद!

वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल से शादी करेंगे.
वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल से शादी करेंगे.

Varun Dhawan Wedding: वरुण-नताशा की शादी (Varun Natasha Wedding) की गेस्ट लिस्ट के बारे में जानने को हर कोई बेकरार है, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को काफी छोटा कर दिया है. बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में कुल 50 लोग ही शामिल होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 4:26 PM IST
  • Share this:
Varun Dhawan Wedding: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. आज दोनों की संगीत सेरेमनी है और शादी का फंक्शन कल यानी 24 जनवरी को है. दोनों महाराष्ट्र के अलीबाग (Alibaug) में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वेडिंग वेन्यू पर नताशा दलाल, उनका परिवार पहले ही पहुंच चुके हैं. वहीं डेविड धवन, उनकी पत्नी और उनकी मां करुणा धवन सहित फैमिली मेंबर भी अलीबाग में ही हैं. हर किसी की नजर वरुण-नताशा की शादी (Varun-Natasha Wedding) पर टिकी हुई है.

खासकर गेस्ट लिस्ट के बारे में जानने को हर कोई बेकरार है, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को काफी छोटा कर दिया है. बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में कुल 50 लोग ही शामिल होंगे, जिनमें परिवार, करीबी, दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के नाम शामिल हैं.

हालांकि, वरुण धवन और नताशा की शादी में आने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में खबरें आई थीं कि वरुण धवन की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं और हाल ही में सिद्धार्थ को वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट भी किया गया है. अब हाल ही में यह खबर भी सामने आई है कि इस लिस्ट से बच्चन परिवार, कपूर फैमिली और गोविंदा के नाम बाहर हैं.



varun dhawan marriage, natasha dalal, varun dhawan natasha dalal, varun dhawan wife, Govinda, Amitabh Bachchan Varun Dhawan Wedding guest list, varun dhawan age, varun dhawan wedding, natasha dalal age, वरुण धवन, नताशा दलाल, वरुण-नताशा शादी, bollywood News in Hindi, news18 hindi
(photo credit: instagram/@varundhawan)

मालूम हो की गोविंदा ने वरुण धवन के पिता डेविड धवन के साथ एक दो नहीं बल्कि 28 फिल्मों में काम किया है. हालांकि, लंबे समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वरुण धवन की शादी में अनिल कपूर, बोनी कपूर और इनके बच्चे जो कि वरुण धवन के अच्छे दोस्त हैं उन्हें भी नहीं बुलाया गया है. हालांकि, इस लिस्ट में अर्जुन कपूर का नाम शामिल है. इसके अलावा मनीष मल्होत्रा को भी वरुण-नताशा की शादी में आमंत्रित किया गया है. करण जौहर और शंशांक खेतान भी वरुण-नताशा की शादी में शामिल होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज