अपना शहर चुनें

States

Natasha-Varun Wedding: टाइट सिक्योरिटी के बीच होगी वरुण-नताशा की शादी, वेडिंग वेन्यू पर नजर रखेंगे CCTV कैमरे

वरुण धवन, नताशा दलाल.
वरुण धवन, नताशा दलाल.

Varun Dhawan Wedding: बड़े पैमाने पर कैमरों और लोगों की उपस्थिति को देखते हुए धवन और दलाल परिवार ने मिलकर इस ये खास इंतजाम किए हैं. वरुण-नताशा की शादी (Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding) की तस्वीरें लीक ना हों और कपल की प्राइवेसी बरकार रहे, इसके लिए वेडिंग वेन्यू के चारों ओर टाइट सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
Varun Dhawan Wedding: बॉलीवुड में साल की शुरुआत एक बड़ी शादी के साथ होने जा रही है. इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. पहले दोनों साल 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते यह शादी 2021 के लिए पोस्टपोन हो गई. अब जब फाईनली यह कपल शादी करने जा रहा है तो हर किसी की नजर इनकी शादी पर ही टिकी हुई है. लेकिन, डेविड धवन ने इस शादी को लेकर खास तरह के इंतजाम किए हैं.

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए डेविड धवन ने इस शादी के लिए कुछ खास प्रबंध किए हैं. यह इंतजाम इसलिए किए गए हैं ताकि कपल की प्राइवेसी में किसी भी तरह का दखल ना हो. बड़े पैमाने पर कैमरों और लोगों की उपस्थिति को देखते हुए धवन और दलाल परिवार ने मिलकर इस ये खास इंतजाम किए हैं. वरुण-नताशा की शादी की तस्वीरें लीक ना हों और कपल की प्राइवेसी बरकार रहे, इसके लिए वेडिंग वेन्यू के चारों ओर टाइट सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है.

natasha dalal, Varun Dhawan
नताशा दलाल, वरुण धवन




यही नहीं, सीसीटीवी कैमरों के जरिए भी हर तरफ नजर रखी जाएगी. वहीं मेहमानों की खातरिदारी के लिए भी यहां खास इंतजाम किए गए हैं. बता दें, नताशा दलाल शनिवार यानी 22 जनवरी को ही महाराष्ट्र के अलीबाग के लिए रवाना हो गई थीं. वहीं वरुण धवन आज अलीबाग पहुंचेंगे. आज दोनों की संगीत सेरेमनी है. नताशा और वरुण धवन की शादी में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल होंगे. जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज, करीबी दोस्त और परिवार शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज