अपना शहर चुनें

States

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding: पति-पत्नी बने वरुण धवन और नताशा दलाल

एक दूजे के हुए वरुण धवन और नताशा दलाल.
एक दूजे के हुए वरुण धवन और नताशा दलाल.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) परिणय सूत्र में बंध गए. दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं. दोनों ने परिवार के सदस्यों और करीबी मित्रों की उपस्थिति में अलीबाग के एक रिजॉर्ट में 7 फेरे लिए. कुछ दिनों से दोनों की वेडिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 11:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) रविवार को परिणय सूत्र में बंध गए. दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं. दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी मित्रों की उपस्थिति में अलीबाग के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए. पिछले कुछ दिनों से दोनों की वेडिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं.

वरुण और नताशा की शादी रविवार शाम को लगभग 6.30 बजे शुरू हुई और रात 10.30 बजे के लगभग संपन्न हुई. उम्मीद जताई जा रही है कि रात तक नवविवाहित कपल की तस्वीर सामने आ जाएगी. समारोह में कपल की फोटो का इंतजार कर रहे मीडिया के लोगों को खाने के पैकेट दिए गए हैं.

सूत्रों की बात मानें तो, दोनों के विवाह बंधन में बंधने के बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दी जाएगी. मुंबई के एक 5 स्टार होटेल में 2 फरवरी को वरुण और नताशा के दोस्तों और फैमिली के सदस्यों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी की योजना बनाई जा रही है. वरुण और नताशा की शादी समारोह के मेनू में लेबनान, मैक्सिकन और भारतीय व्यंजन शामिल किए गए हैं. हिंदू परंपराओं के अनुसार यह विवाह हो रहा है. कोरोना वायरस के प्रोटोकाल का पालन करने के कारण इसमें लगभग 40-50 मेहमान ही उपस्थित हैं.



पहले दोनों साल 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते यह शादी 2021 के लिए पोस्टपोन हो गई. दोनों की शादी में वरुण धवन के पिता डेविड धवन प्राइवेसी का खास ख्याल रख रहे हैं. हाल ही में इन दोनों की मेहंदी की रस्म से पहली फोटो सामने आई थी.
वरुण और नताशा की शादी को सख्त रूप से निजी रखा गया. यह बिना फोन के समारोह में प्रवेश और कोविड-19 परीक्षणों की तरह अधिकतम सुरक्षा प्रोटोकॉल का परिणाम है. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद स्टाफ सदस्यों के फोन को स्टिकर के साथ बंद कर दिया गया है. ऐसा यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया है कि कोई फ़ोटो लीक न हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज