• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नहीं हो रही है वरुण धवन की शादी, खुद बताई वजह...

नहीं हो रही है वरुण धवन की शादी, खुद बताई वजह...

वरुण धवन ने नताशा से शादी की बात से इंकार नहीं किया है

वरुण धवन ने नताशा से शादी की बात से इंकार नहीं किया है

वरुण धवन ने कहा कि वो लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर थे और इस दौरान उनके बारे में उड़ रही अफवाहों का वो जवाब दे नहीं सके.

  • Share this:
लंबे समय से बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर वरुण धवन की शादी की चर्चा मीडिया में चल रही है. वरुण धवन और उनकी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल कई बार एकसाथ पब्लिक प्लेस पर भी स्पॉट किए गए हैं. वरुण धवन, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की रिसेप्शन पार्टी में भी नताशा के साथ ही पहुंचे थे. अब वरुण से जुड़े क़रीबी सूत्रों की माने तो वरुण और नताशा तो लव रिलेशनशिप में हैं ही लेकिन नताशा, वरुण के पेरेंट्स के भी काफ़ी क़रीब है. इस कपल की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड का ख़बरों का बाज़ार गर्मा रहा है और इनकी शादी की तारीख को भी लेकर काफ़ी क़यास लगाए जा रहे हैं.

लेकिन अपनी फ़िल्म 'कलंक' (Kalank) को प्रमोट कर रहे वरुण धवन ने अपनी शादी की ख़बरों को सिरे से खारिज कर दिया, "मैंने भी अपनी शादी की ख़बरें सुनी लेकिन सच बताऊँ, अभी मैं शादी नहीं कर रहा."

'कलंक' के लिए वरुण धवन नहीं थे पहली पसंद

वरुण ने कहा, " मैं यह नहीं कह रहा कि मेरी शादी में बहुत वक़्त है या तीन -चार साल तक शादी करूँगा. मैं शादी करूँगा लेकिन ऐसा भी नहीं है कि जल्द ही मेरी शादी हो रही है. अभी जो फिल्में मैं कर रहा हूं उनके लिए मुझे वक्त चाहिए."

नहीं मिला मौका

Rajkumar Rao Stree
पहली स्त्री फिल्म में राजकुमार राव नज़र आए थे


वरुण ने शादी के अलावा एक और अफवाह पर सफाई देते हुए बताया कि कुछ दिनों से उनके बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं जिसमें एक ख़बर यह भी थी कि वो 'स्त्री 2' करने वाले हैं.

वरुण ने कहा, "इस ख़बर में भी कोई सच्चाई नहीं है कि मैं 'स्त्री 2' में काम कर रहा हूँ. मैं 'स्त्री 2' का हिस्सा नहीं हूँ. पिछले कुछ दिनों से मैं मीडिया से नहीं मिला तो इन ख़बरों पर अपना वर्जन नहीं रख पाया."

22 सालों बाद फिल्म सेट पर मिले माधुरी दीक्षित और संजय दत्त में हुई कुछ ऐसी बातें...

वरुण धवन इन दिनों ज़ोरों शोरों से अपनी जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'कलंक' के प्रमोशन में जुटे हैं. आपको बता दें कि फ़िल्म कलंक में वरुण धवन के साथ साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी नज़र आएँगे. इस फ़िल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी लम्बे अरसे के बाद पर्दे पर लौट रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज