• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन के साथ नताशा की तस्वीर हुई Viral, सेल्फी पोस्ट कर विश किया था बर्थ डे

वरुण धवन के साथ नताशा की तस्वीर हुई Viral, सेल्फी पोस्ट कर विश किया था बर्थ डे

वरुण ने नताशा के साथ यही सेल्फी पोस्ट की है.

वरुण ने नताशा के साथ यही सेल्फी पोस्ट की है.

वरुण धवन हाल ही में फिल्म अक्टूबर में नजर आए थे. जल्द ही वो अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म सूई-धागा में दिखेंगे.

  • Share this:
    सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ नजर आए. हालांकि नताशा का लेकर वरुण ने अभी तक आॅफिशियली कुछ नहीं कहा है, लेकिन हाल में आई तस्वीरों को देखकर लगता है कि वरुण धवन अब सिंगल नहीं हैं. सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में वरुण ने नताशा के साथ मीडिया के लिए पोज भी किया और खूब सारी तस्वीरें भी खिंचवाईं. सबसे खास बात ये थी मंगलवार को नताशा का बर्थ डे भी ​था और सोनम कपूर का वेडिंग रिसेप्शन भी. वरुण ने नताशा का बर्थ डे भी इसी फंक्शन के साथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने नताशा के साथ एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

    वरुण की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, वरुण के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं. जब वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर में काम किया तो उनका नाम आलिया भट्ट के साथ भी जोड़ा गया. लेकिन तब वरुण ने साफ तौर पर कहा कि आलिया और वो बस अच्छे दोस्त हैं.

    varun-natasha
    सोनम कपूर के रिसेप्शन में वरुण धवन और नताशा दलाल


    नताशा की बात करें तो वरुण उनके साथ कई खास मौकों पर नजर आए हैं लेकिन अभी तक आॅफिशियली उन्होंने कुछ नहीं कहा था. अब हाल में पोस्ट की गई सेल्फी को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि वरुण धवन अब सिंगल नहीं है. हालांकि इससे पहले वरुण कह चुके हैं कि वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात नहीं करना चाहते. क्योंकि, आप चाहे रिलेशनशिप में रहें या नहीं लोगों को कुछ न कुछ लिखना होता है.



    A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on






    ये भी पढ़ें: 'रुस्तम' की वर्दी नीलाम करने के मामले में ​अक्षय और ट्विंकल को लीगल नोटिस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज