Video: वरुण धवन की दुल्‍हनिया नताशा को देखते ही 'भाभी-भाभी' च‍िल्‍लाने लगे लोग...

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग में हुई है. (फोटो- व‍िरल भयानी)

वरुण धवन (Varun Dhawan) यानी बॉलीवुड के हम्‍टी शर्मा को उनकी असली दुल्‍हनिया नताशा दलाल (Natasha Dalal) के रूप में म‍िल चुकी है. अपनी इस दुल्‍हनिया को लेकर वरुण कितने प्रोटेक्‍टिव हैं, ये बात क‍िसी से छ‍िपी नहीं है और यही इस वीड‍ियो में भी नजर आ रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. Varun Dhawan Wedding: वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी सालों पुरानी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) को अपनी पत्‍नी बना ही ल‍िया और आखिर इस हम्‍टी शर्मा को उसकी दुल्‍हनिया म‍िल ही गई. वरुण रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अलीबाग के 'द मेंशन हाउस रिजॉर्ट' में 7 फेरे लेकर अपने दोस्ती के रिश्ते को खास नाम दे दिया. लेकिन वरुण अपनी इस दुल्‍हनिया को लेकर कितने प्रोटेक्‍टिव हैं, ये बात क‍िसी से छ‍िपी नहीं हैं. ऐसा ही कुछ रविवार को भी हुआ जब मीडिया के कैमरापर्सन इस जोड़ी को देखकर अचानक च‍िल्‍लाने लगे.

    वरुण और नताशा की शादी काफी प्राइवेट थी और इस शादी में पूरी तरह 'नो मोबाइल फोन पॉल‍िसी' अपनाई गई. यानी कोई भी मोबाइल इस्‍तेमाल नहीं कर सकता है. इसी ल‍िए इस शादी की कोई भी तस्‍वीर वरुण धवन के शेयर करने से पहले मीडिया के सामने नहीं आई. लेकिन अपना वादा न‍िभाते हुए शादी करते ही वरुण नताशा के साथ मीडिया के कैमरों के सामने पोज देने आए.

    varun dhawan weds natasha, varun dhawan marriage photos
    वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग में हुई है.
    (फोटो- व‍िरल भयानी)


    वरुण-नताशा को देखते ही मीडिया के लोग जोर-जोर से च‍िल्‍लाने लगे. सभी वरुण-नताशा को बधाई दे रहे थे. इसी बीच लोगों ने पहले नताशा को 'भाभी-भाभी' च‍िल्‍लाया. जि‍सपर ये जोड़ी हंसने लगी. लेकिन उसके बाद नताशा का लुक कैमरे में कैद करने के लिए 'नताशा-नताशा' की अवाज लगाने लगे. ये शोर इतना तेज हुआ कि वरुण अचानक प्रोटेक्टिव मोड में आकर सभी को समझाते हुए नजर आए. आप भी देखें ये वीडियो.






    आपको बता दें कि वरुण संग नताशा के रिलेशन की तो दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों क्लासमेट्स भी रह चुके हैं. हाल ही में करीना कपूर के चैट शो व्हाट वीमेन वान्ट में वरुण ने नताशा संग अपनी पहली मुलाकात का खुलासा भी किया था. वरुण ने बताया था कि नताशा के साथ उनकी पहली मुलाकात स्कूल में छठीं क्लास में हुई थी. दोनों कई सालों तक दोस्त रहे. बाद में उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया.

    varun dhawan weds natasha, varun dhawan marriage photos

    वरुण और नताशा ने काफी समय तक अपने रिलेशन को प्राइवेट रखा था. इसके पीछे ये भी वजह है कि नताशा को लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है. दो साल पहले वरुण ने इंस्टाग्राम पर नताशा के लिए अपने प्यार और लगाव का इजहार किया था. उन्होंने नताशा को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ फोटोज शेयर की थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.