लाइव टीवी

VIRAL हुआ कोरोना पर वरुण धवन का रैप, वीडियो में PM मोदी भी आए नजर, आप भी देखें

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 9:08 PM IST
VIRAL हुआ कोरोना पर वरुण धवन का रैप, वीडियो में PM मोदी भी आए नजर, आप भी देखें
वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने समाज में कोरोनावायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक रैप लिखा है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 9:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई : इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) के चंगुल में है. हर तरफ केवल कोरोनावायरस की ही दहशत है. पूरी दुनिया की एक अरब से ज्यादा अबादी इस घरों में कैद है. भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन है. इस समय हर कोई चाहे नेता हो, डॉक्टर्स हों, खिलाड़ी हों, बिजनेस मैन हों या फिर फिल्म जगत की हस्तियां हों नागरिकों को अपने अपने तरीके से जागरूक करने की कोशिश में लगा हुआ है. अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक समाज में कोरोनावायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक रैप लिखा है.

वरुण के इस रैप सांग की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने अपने इस गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शामिल किया है. रैप की शुरुआत पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले भाषण के शुरुआती सीन से होती है. इसके कुछ छड़ों बाद पीएम मोदी का वह संदेश भी दिखाया जाता है जिसमें वे यह कह रहे हैं कि इस खतरनाक वायरस से बचने का एक मात्र जरिया सोशल डिस्टेंसिंग है.

पीएम मोदी के इस संदेश के बाद वरुण का रैप शुरू होता है. उन्होंने अपने रैप में सीधे तौर पर नागरिकों से अपील की है कि वह लॉकडाउन के दौरान बाहर न जाएं जितना हो सके घर पर ही रहें क्योंकि बाहर निकलने से वायरस के संक्रमण का खतरा हो सकता है. इससे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का भी एक रैप वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था जिसमें वे मुख्य शीर्षक कोरोना स्टॉप करो ना था.








 




View this post on Instagram




 

#LOCKDOWN 2️⃣1️⃣ #vararaps Stay indoors stay safe Thank you @tanishk_bagchi @ericpillai @dipraj_jadhav_edits @go_addy


A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






आपको बता दें कि इस समय कोरोनावायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. पूरी दुनिया में 6 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित है जबकि 25 हजार से ज्यादा लोग इससे अपनी जान गवां चुके है. भारत में 750 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि अभी तक इससे 19 लोगों की मौत हो चुकी है. यह वायरस शुरू तो चीन से हुआ था लेकिन इस समय सबसे अधिक संक्रमण के मामले अमेरिका में हैं. अमेरिका में इस वयारस से एक लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं.

ये भी पढ़ें- सेल्फ आइसोलेशन में फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 9:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading