बंद करनी पड़ी फिल्म 'मिस्टर लेले' तो ऐसा था वरुण धवन का रिएक्शन

ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही थी.
ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही थी.

फिल्म 'मिस्टर लेले' (Mr. Lele) की मार्च के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन वरुण धवन और जान्हवी कपूर के व्यस्त शेड्यूल के चलते फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और डायरेक्टर शशांक खेतान (Shashank khaitan) की सुपरहिट जोड़ी फिल्म 'मिस्टर लेले' (Mr. Lele) लेकर आने वाली थी. दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे लेकिन फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान सोशल मीडिया (Social Media) पर जो जानकारी दी, उसके बाद उनके फैन्स का दिल टूट गया. इस फिल्म की मार्च के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन वरुण धवन और जान्हवी कपूर के व्यस्त शेड्यूल के चलते फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. डायरेक्टर शशांक खेतान के इस ट्वीट के बाद वरुण धवन का भी ट्विटर पर रिएक्शन आया है.

ये फिल्म करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही थी. इस फिल्म में वरुण के अपोजिट जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और भूमि पेडणेकर (Bhoomi Pednekar) नजर आने वाली थीं. शशांक खेतान (Shashank khaitan) के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने लिखा, 'कोई नहीं पूछता, कब निकले, कब चले, सब देखते हैं कि मंजिल पर कब पहुंचे. जल्द ही...'

 





डायरेक्टर शशांक खेतान ने ट्वीट कर कहा था, 'नमस्कार दोस्तों, मिस्टर लेले को लेकर मेरे पास एक अपडेट है. करण, वरुण और मैंने आपसी सहमति से इस फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने का फैसला लिया है. ये एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे हम सभी को प्यार है और मुझे यकीन है कि हम जल्द ही इस पर दोबारा काम करेंगे. कई बड़े कलाकारों की मौजूदगी की वजह से तारीखें मेल नहीं खा रही थीं और फिल्म को शेड्यूल करना बेहद कठिन होता जा रहा था. मुझे यकीन है वरुण और मैं जल्द ही या तो 'मिस्टर लेले' के लिए या किसी नई फिल्म के लिए फिर साथ काम करेंगे.'

इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2020 में की गई थी, और ये फिल्म जनवरी 2021 रिलीज होने वाली थी. बात करें वर्क फ्रंट की वरुण इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले ये दोनों धर्मा प्रोडक्शन्स के ही बैनर तले 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी सुपरहिट फिल्मों मे साथ काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: आसान नहीं था रश्मि देसाई के लिए नंदीश संधू से तलाक लेना, डिप्रेशन में आ गईं थीं एक्ट्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज