• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन को सेट पर याद आईं नताशा दलाल, घर लौटे तो यूं किया खुशी का इजहार

वरुण धवन को सेट पर याद आईं नताशा दलाल, घर लौटे तो यूं किया खुशी का इजहार

वरुण धवन (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने देर रात शूटिंग से लौटते समय अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी थके हुए से नजर आ रहे हैं. साथ में वह खुशी भी जाहिर कर रहे हैं कि वह पत्नी नताशा के पास दोबारा लौट रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी अगली ‘जुग जुग जियो’ (Jugg Jugg Jeeyo)  फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है और अपने इस फिल्म के चलते पूरी रात शूटिंग में व्यस्त रहे. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म की शूटिंग की जगह को दिखाया था. वह अपने फैंस के साथ खुशी जाहिर कर रहे हैं कि वह रविवार को पत्नी दलाल (Natasha Dalal) के साथ अच्छा समय बिताएंगे. शनिवार रात करीबी 10 बजे वरुण ने अपनी इंस्टास्टोरी शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में आप बड़े से जहाज को खड़ा देख सकते हैं. इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, ‘रेड्डी टू शूट.’

    अगले दिन यानी रविवार की जल्दी सुबह वरुण धवन (Varun Dhawan)  ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कार में कही जाते दिख रहे हैं. उन्हें आप इस वीडियो में शानदार संगीत का आनंद उठाते हुए देख सकते हैं. वह इसमें काफी थके हुए लग रहे हैं, फिर भी उनके चेहरे में एक सुकून झलक रहा है. यकीनन, वह पत्नी के साथ अच्छा वक्त बिताने का समय पाकर खुश लग रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘पत्नी के पास लौट रहा हूं.’

    वरुण धवन (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

    वरुण ने 24 जनवरी को अलीबाग में एक प्राइवेट सेरेमनी में फैशन डिजाइनर नताशा  के साथ शादी की थी. इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद यह कपल अपने-अपने काम पर वापस लौट आए थे. जहां शुक्रवार को नताशा अपने दोस्तों के साथ नजर आई थीं, वह वरुण को जिम में देखा गया था. लॉकडाउन के बाद वरुण ने ‘जुग जुग जियो’ (Jugg Jugg Jeeyo) की शूटिंग शुरू कर दी थी, जिसमें उनके अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर मुख्य रोल निभा रहे हैं.

    चंडीगढ़ में शूट के समय वरुण और नीतू कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. नीतू ने तब अपनी बेहतर देखभाल के लिए मुंबई लौटने का फैसला किया था, वहीं वरुण ने चंडीगढ़ में खुद को क्वारंटीन कर लिया था और कुछ ही दिनों में स्वस्थ होकर लौट आए थे. खबर है कि इस फिल्म में वरुण ने एक एनआरआई का रोल निभाया है, जिसकी कुछ शूटिंग मुंबई के अलावा विदेश में भी हुई है. वह इसके अलावा तीन और फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिसमें अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी ‘भेदिया’ (Bhediya) भी शामिल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज