VIDEO: सेट पर भीड़ देखकर घबराए वरुण धवन, गाड़ी के पर उपर चढ़कर फैंस से किया रिक्वेस्ट

वरुण धवन शूटिंग के दौरान (फोटो साभार: @Varaun Dhawan/Viral Bhayani instagram)

वरुण धवन शूटिंग के दौरान (फोटो साभार: @Varaun Dhawan/Viral Bhayani instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan) 'भेड़िया' फिल्म कि शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान फिल्म के सेट पर इतनी भीड़ लग गई कि वरुण को अपनी गाड़ी के ऊपर चढ़कर फैंस से अनुरोध करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने को-स्टार कृति सेनन के साथ 'भेड़िया' फिल्म कि शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों स्टार कास्ट अरुणाचल प्रदेश में हैं. इसी दौरान फिल्म के सेट पर इतनी भीड़ लग गई कि वरुण को अपनी गाड़ी के ऊपर चढ़कर फैंस से अनुरोध करना पड़ा. वरुण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में वरुण धवन बेकाबू भीड़ को शांत करवाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में जिस तरह से वरुण लोगों से रिक्वेस्ट कर रहे हैं वह बहुत ही मजेदार है. एक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि लोग उनकी बात सुने. वरुण गाड़ी के ऊपर खड़े होकर फैंस से रिक्वेस्ट करते हैं कि अभी फिल्म की शूटिंग बची हुई है और वह यहां पर कुछ दिन और हैं. इसलिए अभी भीड़ न लगाए और शूट को पूरा करने दें. फैंस मोबाइल की टार्च जलाकर शोर मचा रहे हैं.

Varun Dhawan, Bhediya shooting
भीड़ को शांत कराते वरुण धवन (फोटो साभार: @Viral Bhayani)




'भेड़िया' फिल्म में पहली बार एक्टर वरुण धवन एक वेयरवोल्फ (Werewolf) की भूमिका निभा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की रिलीज डेट का एलान था. ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी है. फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही 'भेड़िया' का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो देखने में बेहद खतरनाक लग रहा था.





दरअसल, फिल्म 'भेड़िया' हॉरर फिल्म यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स बना रही है. 'स्त्री' और फिल्म 'रूही' भी इसी यूनिवर्स की फिल्म हैं. वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ कॉमेडी और हॉरर के मसाले से भरपूर फिल्म लग रही है. जिसकी एक झलक टीजर में देखने को मिली है. इस फिल्म को ‘स्त्री’ और ‘बाला’ फिल्मों को बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज