Home /News /entertainment /

varun dhawan reveals he had fights with kiara advani during jugjugg jeeyo due to this reason ss

Jugjugg Jeeyo के सेट पर जा भिड़े थे वरुण धवन-कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस की इस बात से आगबबूला हो गए थे एक्टर

वरुण धवन-कियारा आडवाणी ने फिल्म में पति-पत्नी का किरदार निभाया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

वरुण धवन-कियारा आडवाणी ने फिल्म में पति-पत्नी का किरदार निभाया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा कि दोनों एक-दूसरे से जा भिड़े थे और फिर दोनों के बीच में डायरेक्टर राज मेहता को आकर बात को संभालनी पड़ी थी.

‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और लोग इसे फैमिली एंटरटेनर बता रही हैं. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने पहली बार साथ में काम किया है. फिल्म में दोनों का एक फाइट सीन भी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फाइट सीन से पहले ही वरुण और कियारा के बीच रीयल में 2 से 3 बार पाइट हो गई थी. इसके पीछे का खुलासा अब एक्टर ने किया है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा कि दोनों एक-दूसरे से जा भिड़े थे और फिर दोनों के बीच में डायरेक्टर राज मेहता को आकर बात को संभालनी पड़ी थी.

वरुण धवन ने पिंकविला से बात करते हुए इस लड़ाई की वजह का खुलासा किया है. उन्होंने बताया, ‘फिल्म के लिए फाइट सीन शूट करने से पहले ही मेरे और कियारा के बीच 2-3 बार झगड़े हो चुके थे, क्योंकि हम सीन पर डिस्कस कर रहे थे और इसी पर हम दोनों के बीच लड़ाई हो गई.’

एक्टर ने आगे बताया कि कियारा ऐसी थी कि वो बोल रही थी कि ‘मैं ये कहूंगी’ और मैं ऐसा था ‘लेकिन ये मेरा परसेप्शन है.’ एक आदमी के रूप में यह मेरा परसेप्शन है. मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है क्योंकि मुझे यही सिखाया गया है. उन्होंने मुझे डॉमिनेन्ट मैन कहा तो मैंने कहा कि आपके भाई और पिता भी ऐसा ही सोचते हैं. फिर अगर मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार के लिए कमाने की जरूरत है तो मैं ऐसा क्यों हूं. मुझे बचपन में मेरे माता-पिता ने यही सिखाया है.’

वरुण धवन ने आगे बताया कि दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच में फिर डायरेक्टर राज मेहता को आना पड़ा. दोनों के बीच उन्होंने सुलाह कराई तब जाकर ये मामला शांत हुआ.

आपको बता दें 24 जून को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई है. वरुण-कियारा के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली नजर आ रहे हैं.

Tags: Kiara Advani, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर