• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन ने मां के बर्थडे पर शेयर की फोटो, लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मां, सभी की खुशी के लिए प्रार्थना’

वरुण धवन ने मां के बर्थडे पर शेयर की फोटो, लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मां, सभी की खुशी के लिए प्रार्थना’

वरुण धवन ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मां, सभी की खुशी के लिए प्रार्थना.

वरुण धवन ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मां, सभी की खुशी के लिए प्रार्थना.

फिल्म कुली नंबर 1 के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मां करुणा धवन (Karuna Dhawan) के बर्थडे पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके चेहरे पर नेचुरल ग्लो दिख रहा है.

  • Share this:
    भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों में से एक जिन्होंने 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी और सिर्फ 7 साल के समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित कर दिया है. फिल्म उद्योग में अपने डैडी डेविड धवन की विरासत का एक बड़ा दबाव होने के बावजूद वह अपने कंधों पर अपेक्षाओं के दबाव को आसानी के साथ जीवित रखने में सफल रहे.

    हां! हम बात कर रहे हैं हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 'हम्प्टी' और बदलापुर के 'रघु', सबके चहेते वरुण धवन (Varun Dhawan) की. हर कोई जानता है कि वरुण धवन एक असाधारण अभिनेता हैं, जो अपने सभी पात्रों में जान डाल देते हैं.




    डेविड धवन ने हमेशा की है अपने मां की प्रशंसा
    बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि वह वास्तव में एक बेहद भावुक और संवेदनशील व्यक्ति है. धवन एक बिंदास बच्चे हैं, जो हमेशा अपने माता-पिता के साथ रहना चाहते हैं और उनके साथ हर एक पल को जीना चाहते हैं. जबकि उनके पिता डेविड धवन (David Dhawan) काम के मोर्चे पर उनके सारथी रहे है. वरुण की मां करुणा धवन (Karuna Dhawan) है, जो यह सुनिश्चित करती है कि उनका छोटा बच्चा उनके निजी जीवन के मामले में अच्छा रहे. बहुत से इंटरव्यू में वरुण ने अपनी मां की हमेशा प्रशंसा की है कि वह अपने जीवन की कठिन परिस्थितियों में हमेशा एक छोटी सी झपकी के बिना उनका समर्थन करते हैं.




    अब करुणा धवन (Karuna Dhawan) के बर्थडे पर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी मां के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की है और हमें यह स्वीकार करना होगा कि इस महिला की प्रशंसा करना मुश्किल नहीं है, जो अपने सरल और शांत रूप में निर्दोष दिखती हैं.

    वरुण ने पोस्ट किया केक काटने का विडियो
    12 जून 2020 को वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज को लिया और अपनी मां करुणा धवन के जन्मदिन पर केक काटने की रस्म का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में हम उनके डैडी, डेविड धवन और मां, करुणा धवन को सोफे पर बैठे हुए देख सकते हैं क्योंकि वे केक काटते हैं और उनके चेहरे से खुशियां देखते ही बनती हैं.

    इस छोटे से वीडियो के बाद, वरुण ने एक छोटा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे मां, सभी की खुशी के लिए प्रार्थना.’ कुछ मिनटों के बाद वरुण ने अपनी मां करुणा धवन के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. तस्वीर में, उनकी मां बहुत खूबसूरत लग रही थी और उनकी खूबसूरती की तारीफ करना मुश्किल काम नहीं था. जरा देखो तो, नहीं है न मुश्किल काम.

    ये भी पढ़ें - 

    अभिषेक बच्चन को 1983 में पुकार के सेट से हटाया गया था, कारण जानने को पढ़ें खबर

    तैमूर अली खान को एक्टर नहीं यह बनाना चाहती हैं करीना कपूर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज