• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन ने वैलेंटाइन-डे पर दिया ये खास तोहफा!

वरुण धवन ने वैलेंटाइन-डे पर दिया ये खास तोहफा!

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन.

यह पहली बार है जब वरुण, शूजीत सरकार के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में एक अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने फैन्स के लिए अपनी आने फिल्म 'अक्टूबर' का पहला लुक डिजीटल प्लैटफॉर्म पर शेयर किया. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन्हें क्रिएटिव तौर पर आगे बढ़ने में मदद करेगी. वरुण ने बुधवार को 33 सेकंड का फिल्म का टीजर लॉन्च किया.

    यह पहली बार है जब वरुण, शूजीत सरकार के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में एक अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं. उन्हें आशा है यह उनकी इमेज को बदलेगा. वरुण ने कहा, "बतौर अभिनेता और एक व्यक्ति के तौर पर इस फिल्म की शूटिंग मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है. किसी वक्त पर सफलता हमें आत्मसन्तुष्ट बनाती है और मेरे साथ वही हो रहा है. चाहे वह 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' हो या 'जुड़वा 2' या फिर जो भी मैंने किया वह व्यावसायिक रूप से सफल रहा. तो, मैं सफल हूं, धन कमा रहा हूं लेकिन रचनात्मक रूप से विकसित नहीं हो रहा हूं. एक ठहराव है. शुक्र है कि शूजीतदा सही समय पर मेरी जिंदगी में आ गए. यह वह फिल्म है जिसने मुझे बदल दिया है."

    फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने बताया, "मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता वरुण काफी बहादुर हैं जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया. अन्यथा, जब आप एक विशेष प्रकार में सफल हो जाते हैं तो आप उसे ही करना जारी रखते हैं. लेकिन, मेरे जैसे फिल्मकारों के लिए, मुझे प्रयोग के लिए इन जैसे अभिनेताओं की भागीदारी की जरूरत है क्योंकि मैं हमेशा प्रयोगात्मक फिल्म बनाना चाहता हूं. विषय को लेकर और उसे बनाने के लिए मुझे बहादुर अभिनेता की जरूरत है."

    रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित 'अक्टूबर' में बनिता संधु भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.



    देखिए इंडिया की इस यूट्यूब स्टार की हॉट PHOTOS!-


    यह भी पढ़ें:

    लौटेगा पुराना प्यार, एकता कपूर और इम्तियाज अली ने किया खुलासा!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज