Home /News /entertainment /

COVID-19: मुंबई में कोविड के मौजूदा हालात पर वरुण धवन ने शेयर किया फनी पोस्ट

COVID-19: मुंबई में कोविड के मौजूदा हालात पर वरुण धवन ने शेयर किया फनी पोस्ट

मुंबई के हालात पर वरुण धवन का तंज. (फोटो साभार: varundvn/Instagram)

मुंबई के हालात पर वरुण धवन का तंज. (फोटो साभार: varundvn/Instagram)

मनोरंजन जगत में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के केस में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए अब फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ने लगी है और सितारों की सोशल गैदरिंग भी कम हो रही है. हर दिन कोरोना पॉजिटिव एक्टर-एक्ट्रेस की जानकारी मिल रही हैं. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) के इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त माने जाने वाले एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोना के चपेट में आ गए थे.

अधिक पढ़ें ...

    वरुण धवन (Varun Dhawan) कोविड-19 महामारी के बढ़ते प्रकोप देखते हुए अवेयर कर रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस को मास्क पहनकर निकलने की सलाह दे रहे हैं. मायानगरी में आए दिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग संक्रमित हो रहे हैं. संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने की वजह से दूसरे लोग संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में वरुण ने मुंबई के हालात पर एक फनी पोस्ट शेयर किया जो वायरल हो रहा है.

    कोरोना की चपेट में सितारे
    देश में कोरोना वायरस ने फिर रफ्तार पकड़ ली है. हर रोज जिस तेजी से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं,  सरकार की सख्ती भी बढ़ती जा रही है. मनोरंजन जगत में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के केस में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए अब फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ने लगी है और सितारों की सोशल गैदरिंग भी कम हो रही है. हर दिन दो से तीन सितारे अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दे रहे हैं. हाल ही में वरुण धवन के इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त माने जाने वाले एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना के चपेट में आ गए थे.

    वरुण धवन का फनी पोस्ट
    वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि अगर आप मुंबई से हैं और अपके फ्रेंड कोविड पॉजिटिव नहीं है तो आपके पास दोस्त नहीं हैं.’

    (फोटो साभार: varundvn/Instagram)

    वरुण धवन ने हाल ही में अर्जुन को जल्द ठीक हो जाने के लिए शुभकामना दी थी. अर्जुन ने बीते साल 2021 का लेखा-जोखा बताते हुए एक वीडिय सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वरुण ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए ‘गेट वेल सून’ लिखा था. अर्जुन के अलावा उनकी सिस्टर अंशुला, रिया कपूर और उनके हस्बैंड करण बूलानी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

    ये भी पढ़िए-अर्जुन कपूर ने जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते का बताया सच, बोले- ‘दिखावा नहीं कर सकता’

    वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ मॉस्को में ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा एक्टर ‘भेड़िया’ में जल्द नजर आएंगे.

    Tags: Arjun kapoor, Covid-19 Case, Varun Dhawan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर