वरुण धवन ने शेयर किया मलाइका अरोड़ा का Yoga Video, बोले- 'इसी से दी कोरोना को मात'

(photo credit: instagram/@malaikaaroraofficial/@varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ब्रीथिंग एक्सरसाइज वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'ये वही ब्रीथिंग एक्सरसाइज है, जो मैं कोरोना से संक्रमित होने के दौरान लगातार कर रहा था. यह बहुत ही फायदेमंद है.'

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) कुछ समय पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से यह खबर शेयर की थी. हालांकि, अब वरुण संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं और पूरी तरह ठीक हैं. ऐसे में एक्टर ने अब खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने महामारी को मात कैसे दी. वरुण धवन ने एक एक्सरसाइज का वीडियो इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि इसी के जरिए उन्हें कोरोना से छुटकारा पाने में मदद मिली.

    वरुण धवन ने मलाइका अरोड़ा का ब्रीथिंग एक्सरसाइज वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'ये वही ब्रीथिंग एक्सरसाइज है, जो मैं कोरोना से संक्रमित होने के दौरान लगातार कर रहा था. यह बहुत ही फायदेमंद है.' बता दें, वरुण धवन बीते साल दिसंबर में कोरोना महामारी की चपेट में आ गए थे. एक्टर जिस वक्त महामारी की चपेट में आए, वह चंडीगढ़ में अपनी फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग में व्यस्त थे.

    varun dhawan, malaika arora
    (photo credit: instagram/@varundvn)


    वरुण हाल ही में अपनी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग पूरी करके अरुणाचल प्रदेश से वापस लौटे हैं. बता दें, वरुण धवन ही नहीं मलाइका अरोड़ा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. एक्ट्रेस भी बीते साल सितंबर में कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. मलाइका ने इसके बाद यह भी बताया था कि उन्होंने महामारी को मात कैसे दी. इसके साथ ही उन्होंने मलाइका के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.