लाइव टीवी
Elec-widget

Shocking! कुली नंबर 1 की शूटिंग में वरुण धवन के साथ हुआ खतरनाक हादसा, बाल-बाल बचे

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 6:25 PM IST
Shocking! कुली नंबर 1 की शूटिंग में वरुण धवन के साथ हुआ खतरनाक हादसा, बाल-बाल बचे
वरुण के साथ इस फ‍िल्‍म में सारा नजर आएंगी. (फोटो - Twitter)

वरुण धवन (Varun Dhawan) की आने वाली फिल्‍म 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) का निर्देशन उनके पिता डेविड धवन कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 6:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों एक बार फिर अपने पिता डेविड धवन (David Dhawan) के साथ फिल्‍म 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) की शूटिंग में लगे हैं. इस फिल्‍म के लिए वरुण धवन काफी मेहनत भी कर रहे हैं. लेकिन इस एक्‍शन-कॉमेडी फिल्‍म के सेट पर एक हादसा हो गया, जिसमें वरुण धवन बाल-बाल बचे हैं. एक एक्‍शन सीन की शूटिंग के दौरान वरुण एक कार में कुछ ऐसे फंसे की सेट पर हंगामा मच गया. हालांक‍ि इस पूरी घटना के दौरान वरुण काफी शांत रहे.

दरअसल मिड-डे ने एक सूत्र के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि इस फिल्‍म का एक एक्‍शन सीन फिल्‍माया जा रहा था, जिसमें वरुण धवन एक कार में थे. दरअसल ये कार एक पहाड़ी के किनारे पर लटकी हुई थी. यहां वरुण के कुछ क्‍लॉजअप शॉर्ट होने थे. अपने शॉर्ट देने के बाद जब वरुण ने कार से निकलने की कोशिश की तो देखा कि इसका दरवाजा जाम हो गया और वह उसी लटकी हुई कार में फंस गए. हालांकि इस स्‍टंट की कई बार प्रैक्टिस की गई थी और उनकी सेफ्टी का भी काफी ध्‍यान रखा गया था. लेकिन फिर भी दुर्भाग्‍यवश ये घटना सेट पर हो ही गई.

 


Loading...

स्‍टंट कोर्डिनेटर ने कुछ समय की मेहनत के बाद आखिरकार वरुण को इस कार से बाहर निकाल लिया. सूत्र ने बताया कि इस पूरी घटनाक्रम में सबसे ज्‍यादा मुश्किल किनारे पर लटकी कार का बैलेंस बनाए रखना था. इस पूरी घटना के दौरान वरुण काफी शांत रहे और आखिरकार स्‍टंट कोर्डिनेटर की मदद से बाहर निकल पाए.

बता दें कि 'कुली नंबर 1' में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म के सेट से कई फोटो और वीडियो अक्‍सर यह दोनों सितारे शेयर करते रहते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...