होम /न्यूज /मनोरंजन /

वरुण धवन ने बताया कैसे शादी के बाद बदल जाती है जिंदगी, एक्टर ने शेयर की मजेदार बातें

वरुण धवन ने बताया कैसे शादी के बाद बदल जाती है जिंदगी, एक्टर ने शेयर की मजेदार बातें

वरुण धवन ने बताया कैसे शादी के बाद बदल जाती है जिंदगी (फोटो क्रेडिट : Instagram @varundvn)

वरुण धवन ने बताया कैसे शादी के बाद बदल जाती है जिंदगी (फोटो क्रेडिट : Instagram @varundvn)

अपनी पत्नी नताशा के साथ अपनी अलमारी शेयर करने के बारे में बोलते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कहा, ''क्या होता है कि आपका जो अलमारी है, उसके अंदर कई बार लड़कियों के कपड़े आ जाते हैं. गलती से जींस निकल आती है और मैं इसे पहनने की कोशिश करता हूं. फिर मुझे लगता है कि यह तो नताशा की जींस है. ऐसा बहुत बार होता है. खैर कपड़े मिल जाते हैं. जाहिर है, आप शादी के बाद अपनी लाइफ को किसी के साथ शेयर करते हैं. लेकिन यह अच्छा है.''

अधिक पढ़ें ...

‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी सह-कलाकारों नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए नई दिल्ली में थे. इंडिया टुडे के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान, एक्टर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. वरुण ने बताया कि लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गई है.

अपनी पत्नी नताशा के साथ अपनी अलमारी शेयर करने के बारे में बोलते हुए, वरुण धवन ने कहा, ”क्या होता है कि आपका जो अलमारी है, उसके अंदर कई बार लड़कियों के कपड़े आ जाते हैं. गलती से जींस निकल आती है और मैं इसे पहनने की कोशिश करता हूं. फिर मुझे लगता है कि यह तो नताशा की जींस है. ऐसा बहुत बार होता है. खैर कपड़े मिल जाते हैं. जाहिर है, आप शादी के बाद अपनी लाइफ को किसी के साथ शेयर करते हैं. लेकिन यह अच्छा है.”

कभी सोचा नहीं था कि शादी भी करूंगा
वरुण धवन ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी शादी भी करेंगे, लेकिन लाइफ में नताशा की एंट्री के तुरंत बाद उनका ये विचार बदल गया. उन्होंने कहा, “तो, एक बच्चे के रूप में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में शादी करूंगा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस तरह का व्यक्ति बनूंगा जो शादी करता है और इस तरह की चीजें करता है. लेकिन फिर नताशा मेरी जिंदगी में आई. तब ऐसा लगा जैसे किसी ने सिर के नीचे तकिया रख दिया हो. कुछ भी हो जाए, आप सुरक्षित हैं.”

पिछले साल ही वरुण और नताशा ने की थी शादी
सालों की अटकलों और अनुमान लगाने के खेल को आखिरकार आराम देते हुए, वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी, 2021 को अलीबाग के द मेंशन हाउस रिसॉर्ट में शादी कर ली थी. वरुण ने बतौर एक्टर अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. जबकि नताशा फैशन में डिग्री के साथ 2013 में न्यूयॉर्क से मुंबई लौटीं और अपनी क्लोथिंग लाइन ‘नताशा दलाल लेबल’ की शुरुआत की.

वरुण धवन की ‘जुग जुग जीयो’ फिल्‍म
वरुण धवन की हाल ही में ‘जुग जुग जीयो’ फिल्‍म रिलीज हुई है. फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपनी शादी की फोटो शेयर कर लिखा था, “शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है.” फिल्म में वरुण एक ऐसे विवाहित शख्‍स की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं, जो अपनी पत्नी (कियारा आडवाणी) को तलाक देना चाहता है, लेकिन अपने माता-पिता को यह खबर नहीं दे पाता कि उसकी शादीशुदा जिंदगी तलाक की कगार पर है. राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं.

Tags: Varun Dhawan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर