अपनी शादी के तुरंत बाद कृति सेनन संग 'भेड़िया' की शूटिंग शुरू करेंगे वरुण धवन

कृति के साथ जल्द भेड़िया की शूटिंग शुरू करेंगे वरुण धवन

एक रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन (Varun Dhawan) 'भेड़िया' (Bhediya) फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) उनके ऑपोजिट नजर आएंगी. भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी है जिसे अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) बहुत जल्द नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर है कि कल यानी 22 जनवरी से 24 जनवरी तक अलीबाग में उनकी शादी से जुड़े सभी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इस बीच बुधवार के दिन वरुण धवन को प्रोड्यूसर दिनेश विजन (Dinesh Vijan) के ऑफिस के बाहर देखा गया तो लोग अंदाजा लगाने लगे कि शादी के महज दो दिन पहले वो किस कारण से प्रोड्यूसर के ऑफिस गए होंगे.

    पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन 'भेड़िया' (Bhediya) फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) उनके ऑपोजिट नजर आएंगी. भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी है जिसे अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म भी दिनेश विजन के हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा होगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- "फरवरी में वरुण धवन और कृति सेनन अरुणाचल प्रदेश जाएंगे जहां वो लोग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. ये दो महीने का शेड्यूल होगा जहां राज्य के असली लोकेशन्स पर शूटिंग की जाएगी. "

    हॉरर कॉमेडी फिल्मों का ट्रेंड साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म गोलमाल अगेन से शुरू हुआ था. स्त्री को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. सूत्र ने बताया कि फिल्म का काफी हिस्सा अरुणाचल प्रदेश में शूट किया जाएगा. फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में भी शूट होना है. मेकर्स ने ये प्लान किया है कि फिल्म की शूटिंग को अप्रैल तक निपटा दिया जाए.

    भेड़िया वो पहली फिल्म होगी जिसे 24 जनवरी को अपनी शादी के बाद वरुण धवन शूट करेंगे. इससे पहले वरुण धवन ने हॉरर कॉमेडी जॉनर में काम नहीं किया है. इसलिए ये भी उनके लिए पहला एक्सपीरियंस होगा. भेड़िया के अलावा वरुण धवन जुग-जुग जियो में भी नजर आने वाले हैं जबकि कृति जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग में बिजी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.