सलमान खान के साथ उनकी इस फिल्म के एक गाने में नजर आएंगे वरुण धवन!

वरुण (Varun Dhawan) और सलमान (Salman Khan) की जोड़ी महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म अंतिम (Antim) में नजर आएगी. फिल्म के एक गाने में वरुण, सलमान के साथ दिखने वाले हैं.

वरुण (Varun Dhawan) और सलमान (Salman Khan) की जोड़ी महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म अंतिम (Antim) में नजर आएगी. फिल्म के एक गाने में वरुण, सलमान के साथ दिखने वाले हैं.

वरुण (Varun Dhawan) और सलमान (Salman Khan) की जोड़ी महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म 'अंतिम' (Antim) में नजर आएगी. फिल्म के एक गाने में वरुण, सलमान के साथ दिखने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:47 PM IST
  • Share this:
ऑन कैमरा और ऑफ कैमरा सलमान खान (Salman Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों कई शोज में साथ नजर आते हैं. यही नहीं सलमान ने डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म 'जुड़वा-2' (Judwaa 2) में कैम्यो भी किया था जिसमें लीड रोल वरुण धवन ने ही निभाया था. अब खबर है कि वरुण धवन, सलमान खान की एक फिल्म के गाने में सलमान के साथ नजर आएंगे.

वरुण और सलमान की जोड़ी महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म 'अंतिम' (Antim) में नजर आएगी. फिल्म के एक गाने में वरुण दिखने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- "फिल्म के मेकर्स फिल्म में एक डांस नंबर डालना चाहते थे जिसके लिए वो इंडस्ट्री के किसी बड़े एक्टर को अप्रोच कर रहे थे. सलमान ने वरुण को इस गाने के लिए कॉल किया और वरुण ने भी सॉन्ग शूट करने के लिए अपनी डेट्स दे दीं. ये गाना बिल्कुल देसी स्टाइल में बनाया गया है जिसमें सलमान और वरुण का भाईचारा देखने को मिलेगा. फिल्म के दूसरे एक्टर आयुष शर्मा इस गाने में नहीं नजर आएंगे. ये गाना इसी महीने शूट कर लिया जाएगा. ये पहला गाना होगा जिसमें वरुण और सलमान साथ में नजर आएंगे. उन्होंने डांस की रिहर्सल भी शुरु कर दी है."




Youtube Video


आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ 'अंतिम' में एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी नजर आने वाली हैं. 21 दिसंबर 2020 को ही सलमान खान ने अंतिम का एक टीजर जारी किया था जसमें वो और आयुष नजर आ रहे हैं. सलमान इस टीजर में सरदार के लुक में दिखे थे. आपको बता दें कि अंतिम मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न का हिंदी रीमेक है. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान खान यूएई जाकर शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान के लिए शूटिंग शुरु करेंगे. वहीं वरुण धवन जुग जुग जियो की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरु करेंगे और उसके बाद वो अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया की शूटिंग करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज