गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को वरुण धवन ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे Wish, शेयर की Unseen Photo

गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को वरुण धवन ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे Wish, शेयर की Unseen Photo
नताशा दलाल आज अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं.

वरुण धवन ने नताशा दलाल के बर्थडे (Natasha Dalal Birthday) पर एक फोटो शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इसी साल डेस्टिनेशन वेडिंग (Natasha Dalal Varun Dhawan Destination Wedding) कर सकते हैं. लेकिन, देश में कोरोना वायरस की एंट्री के साथ ही लगे लॉकडाउन के कारण इनकी शादी फिलहाल के लिए टाल दी गई है. अभी तक दोनों की शादी की अगली तारीख अभी डिसाइड नहीं हो सकी है. लेकिन, इस बीच सोशल मीडिया पर इनकी फोटो काफी वायरल हो रही है. जिसे खुद वरुण धवन ने नताशा दलाल के बर्थडे (Natasha Dalal Birthday) पर शेयर किया है.

फोटो शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा है, 'Happy birthday nata. I choose you over the ufc.' फोटो में नताशा और वरुण काफी क्यूट लग रहे हैं. फोटो में जहां वरुण ऑरेंज शॉट्स में नजर आ रहे हैं तो वहीं नताशा ब्लैक मोनोकिनी में दिख रही हैं. हालांकि, दोनों की यह फोटो कहां कि यह यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. बता दें वरुण धवन ने 24 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. लॉकडाउन के बीच डिजिटल माध्यम मतलब वीडियो कॉल के जरिए उनके कई दोस्त उनके बर्थडे में शामिल हुए थे. जिसमें नताशा दलाल भी शामिल थीं.





 






View this post on Instagram




 

Happy birthday nata. I choose you over the ufc


A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






वरुण धवन के इस लेट नाइट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नताशा दलाल के अलावा अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, सारा अली खान, शशांक खेतान और पुनीत मल्होत्रा भी दिखाई दिए थे. गौरतलब है कि वरुण धवन और नताशा दलाल पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और डेट कर रहे हैं. जिसके चलते ये इसी साल शादी भी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनका यह प्लान फिलहाल के लिए पोस्टपोन हो गया है.



 




View this post on Instagram




 

Tu hi das de 24/4/20 (face after cake )


A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' की रीमेक में नजर आएंगे, जिसे उनके पिता डेविड धवन (David Dhawan) डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह शशांक खेतान की 'रणभूमि (Ranbhoomi)' में भी बतौर लीड एक्टर दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading