• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Varun Dhawan के भाई रोहित धवन के नाम पर चल रहा है फेक अकाउंट, एक्टर ने फैंस को किया एलर्ट

Varun Dhawan के भाई रोहित धवन के नाम पर चल रहा है फेक अकाउंट, एक्टर ने फैंस को किया एलर्ट

वरुण धवन (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

वरुण धवन (फोटो साभारः Instagram/varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan)सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हैं. लेकिन आज एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक अलर्ट जारी किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके भाई रोहित शेट्टी के नाम पर चल रही एक फेक प्रोफाइल के बारे में बताया है और उससे सचेत रहने के लिए कहा है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः बॉलीवु़ड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने जिंदगी से जुड़ी चीजों के बारे में फैंस को बताते रहते हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी के बारे में कुछ-न-कुछ कहते रहते हैं. आज उन्होंने एक पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) के नाम से चल रहे एक फेक प्रोफाइल का स्क्रीन शॉट शेयर करके फैंस को अलर्ट कर रहे हैं.

    दरअसल, वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने फैंस को उस झूठे इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में बता रहे हैं, जो उनके भाई और फिल्ममेकर रोहित धवन के नाम पर क्रिएट किया गया है. उन्होंने अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, मेरा भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) सोशल मीडिया पर नहीं है. यह एक फेक अकाउंट है.’

    (फोटो साभारःInstagram/varundvn)

    बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) के भाई रोहित ने फिल्म ‘देसी बॉयज’ (Desi Boyz) और ‘ढिशूम’ (Dishoom) का निर्देशन किया था. वरुण उनकी फिल्म ‘ढिशूम’ में हीरो थे. वरुण की बात करें तो वह राज मेहता (Raj Mehta) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor), कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) भी अहम रोल निभा रही हैं.

    वरुण हाल में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. महामारी को देखते हुए बहुत कम लोग ही शादी में शामिल हुए थे, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त और साथी शामिल थे. वरुण की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और शशांक खेतान के अलावा कुछ गिने-चुने सितारे नजर आए थे. वरुण ने शादी के बाद अपने फैंस के साथ फोटो शेयर की थीं, जिसमें शादी के अलावा, मेंहदी और हल्दी के रस्मों की तस्वीरें भी थीं.

    शादी के बाद जहां वरुण अपने काम में जुट गए, वहीं उनकी पत्नी नताशा दलाल भी घर के बाहर स्पॉट की गईं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं, जिसमें नताशा कार से उतरते हुए आई थीं. फोटो में नताशा दलाल ब्लैक आउटफिट में दिखी थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज