वरुण शर्मा ने खुद बताया, हॉरर-कॉमेडी 'रूही' के विचित्र कैरेक्टर के लिए कैसे की तैयारी

हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में वरुण शर्मा फैंस को हंसने पर मजबूर कर देंगे.

हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में वरुण शर्मा फैंस को हंसने पर मजबूर कर देंगे.

अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही (Roohi)' में, वरुण शर्मा (Varun Sharma) फैंस को फिर से गुदगुदाते दिखेंगे. उनके नए रूप, प्रभावशाली अभिनय और अपने सह-कलाकारों राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ उनकी क्विर्की डायनामिक एक्टिंग को उनके फैंस बहुत अधिक पसंद करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 6:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडी अभिनय का ऐसा जेनर माना जाता है जिसे क्रैक करना सबसे मुश्किल है, लेकिन वरुण शर्मा (Varun Sharma), जिन्होंने शानदार कॉमिक टाइमिंग से कॉमेडी के क्षेत्र में अपने लिए एक मुकाम बना लिया है. 2013 में अपनी डेब्यू फिल्म 'फुकरे' के बाद छीछोरे (Chhichhore) में, जो 2019 में सिनेमाघरों में हिट हुई थी. एक्टर ने इनमें कुछ ऐसे किरदारों को निभाकर यादगार परफॉर्मेंस किए हैं जो दर्शकों के दिलों में बने हुए हैं.

अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही (Roohi)' में, शर्मा अपने फैंस को अजीब तरीके से फिर से गुदगुदाते दिखेंगे. उनके नए रूप, प्रभावशाली अभिनय और अपने सह-कलाकारों राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ उनकी क्विर्की डायनामिक एक्टिंग को उनके फैंस बहुत अधिक पसंद करेंगे.

शर्मा ने खुलासा किया कि विचित्र किरदारों को निभाने से उन्हें खुशी मिलती है और वे एक उत्सुक ऑब्जर्वर बनकर फैंस को हंसाते हैं. उन्होंने कहा, 'आप अपने सर्किल और पड़ोस में अपने आसपास चोखा और सेक्सा जैसे कैरेक्टर देखते हैं. वे बहुत रियल हैं और वह इसका मजेदार हिस्सा है. इन चरित्रों की चतुराई और विशिष्टता मुझे कुछ मैड, फनी और एंटरटेनिंग करने की ओर ले जाती है. इन चरित्रों को दर्शक पसंद करते हैं और इनकी सराहना भी की जाती है और यह किसी भी एक्टर के लिए सबसे बड़ी ब्लेसिंग्स है.'

कैरेक्टर के रोल में ढलने की तैयारी और उसकी प्रक्रिया के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि, 'मुझे भाषा सीखनी थी और इसे अपना बनाना था. यह उत्तर भारतीय या पंजाबी भाषा नहीं है, जिसे मैं सामान्य रूप से बोलता हूं. 'रूही' में मैं उत्तर प्रदेश के लहजे में बात करता हूं. भाषा के अलावा, चरित्र की विशेषता और पागलपन को समझते हुए मैं प्रिपरेशन का एक हिस्सा बना.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज