पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अभिनंदन को लेकर की बदजुबानी, भारतीय यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने पुलवामा के बाद एयरस्ट्राइक के हीरो रहे विंग कमांडर अभिनंदन (Abhinandan) को लेकर विवादित ट्वीट किया है.

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 10:13 PM IST
पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अभिनंदन को लेकर की बदजुबानी, भारतीय यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी
वीना मलिक ट्रोल हो गई हैं.
News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 10:13 PM IST
बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक (Veena Malik) विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद हिन्दुस्तानी यूजर्स के निशाने पर हैं. उन्होंने एक ट्वीट में अभिनंदन की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें एक तस्वीर में विंग कमांडर अभिनंदन अपने विमान के साथ पोज देने वाले अंदाज में खड़े हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में वो पाकिस्तानी सेना के कब्जे में और घायल हैं.

इसको शेयर करते हुए वीना मलिक ने लिखा, 'तस्वीर सारी कहानी बयान कर देती है. पहले और बाद में कुछ ऐसा हाल करती है पाकिस्तानी एयरफोर्स.'

उल्लेखनीय है कि इसी साल फरवरी में पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर एयरस्‍ट्राइक की थी. इसके जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान ने अपने कुछ विमान भारतीय सीमा की ओर भेज दिए थे. इन्हें उनकी सीमा में खदेड़ने के लिए अपने मिग 21 से उड़े विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान की नई तकनीकी से लैस एफ 16 को मार गिराया था.

लेकिन इसी दौरान उनका विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने उन्‍हें कैद कर लिया था. लेकिन पाकिस्तान ने बाद में वियना संधि के तहत भारत को वापस लौटाना पड़ा.

veena malik
वीना मलिक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं.


इसके बाद पाकिस्तानी विमान के सामने बहादुरी से टिकने के लिए इसी 15 अगस्त उन्हें वीर चक्र से सम्मानित किया गया. वे अब मेडिकल टेस्ट भी पास कर चुके हैं. जल्द ही वे विमान में लौट जाएंगे.

लेकिन वीना मलिक ने देखिए क्या ट्वीट किया
Loading...




भारत पाकिस्तान में मौजूदा तनाव जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने और राज्य से विशेष राज्य का दर्जा हटाने के बाद पनपा है. इसके बाद से लगातार दोनों देशों में राजनैतिक स्तर पर एक दूसरे को लेकर बयान दे रहे हैं. सभी तरह की यातायात और व्यापार बंद कर दिए गए हैं. इसके बाद से वीना मलिक लगातार बयान देकर ट्रोल हो रही हैं.

यह भी पढ़ेंः वीना मलिक और मलाला पर भड़कीं पायल रोहतगी, कही ऐसी बात

वीना मलिक के इस ट्वीट के बाद लोगों ने इमरान खान को भिखारी और उनकी सेना के जवानों के सीने पर लगे मैडल कहां से आए ये सवाल पूछ रहे हैं. कुछ लोगों ने वीना मलिक की जांच अमेरिका एयरपोर्ट पर होने का व्यंग कसा.





यह भी पढ़ेंः 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान' नारे पर वीना मलिक इस तरह हुई ट्रोल

वीना मलिक इस ट्वीट के बाद लगातार ट्रोल की जा रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...