शादी के बाद 'लाज शरम' की बात छोड़ फ्रीडम की बात कर रही हैं सोनम कपूर

वीरे दी वेडिंग का एक सीन
वीरे दी वेडिंग का एक सीन

सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना 'लाज शरम' रिलीज किया गया है. गाने में सोनम 'लाज शरम' की बात छोड़ फ्रीडम की बात कर रही हैं.

  • Share this:
फिल्म वीरे दी वेडिंग एक नया गाना रिलीज हुआ है. गाने के बोल हैं-लाज शरम. इस गाने को व्हाइट नॉइज ने लिखा-कंपोज किया है और इसे गाया है जसलीन रॉयल और दिव्या कुमार ने. फिल्म के इस गाने को वीरे दी वेडिंग के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पेज से शेयर किया गया है. गाने में एनबी के कुछ शॉर्ट रैप सेक्शंस भी हैं और इसकी लीरिक्स पंजाबी और इंग्लिश में हैं. इस गाने के कुछ हिस्सों को इससे पहले फिल्म के ट्रेलर में भी दिखाया गया था.

बता दें कि इस फिल्म वीरे दी वेडिंग को एकता और रिया कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष हैं. वीरे ​दी वेडिंग चार दोस्तों की जिंदगी की कहानी है. इन चारों की लाइफ में शादी या रिलेशनशिप से जुड़ी प्रॉब्लम चल रही है और फिल्म की कहानी भी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखी है. वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी.

इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने तरीफें और ​वीरे दी वेडिंग के टाइटल ट्रैक को रिलीज किया था. इन दोनों को गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया. उम्मीद है कि फिल्म का नया गाना भी व्यूअर्स को पसंद आएगा.







ये भी देखें: Box Office Collection: सिर्फ 3 दिन में इतने करोड़ कमाकर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ रही है 'डेडपूल 2'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज