होम /न्यूज /मनोरंजन /Velle Trailer Out: किडनैपिंग के चक्कर में बुरे फंसे 'वेल्ले' करण देओल, देखकर आ जाएगी सनी देओल की याद

Velle Trailer Out: किडनैपिंग के चक्कर में बुरे फंसे 'वेल्ले' करण देओल, देखकर आ जाएगी सनी देओल की याद

करण देओल, अभय देओल और मौनी रॉय स्टारर 'वेल्ले' का ट्रेलर जारी हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @imkarandeol
Verified)

करण देओल, अभय देओल और मौनी रॉय स्टारर 'वेल्ले' का ट्रेलर जारी हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @imkarandeol Verified)

'वेल्ले (Velle)' तेलुगु फिल्म 'Brochevarevarura' का हिंदी रीमेक है, जिसके जरिए करण देओल दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की अपकमिंग फिल्म ‘वेल्ले (Velle)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें करण देओल अपने चाचा अभय देओल (Abhay Deol) के साथ नजर आएंगे, जिसे देवेन मुनजल ( Deven Munjal) ने डायरेक्ट किया है. ‘वेल्ले’ तेलुगु फिल्म ‘Brochevarevarura’ का हिंदी रीमेक है, जिसके जरिए करण देओल दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म में करण देओल और अभय देओल के साथ ही मौनी रॉय (Mouni Roy) और अन्या सिंह भी मुख्य रोल में नजर आएंगे.

    फिल्म अजय देवगन ने प्रोड्यूस की है. अभय देओल फिल्म में ऋषि के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो एक राइटर और डायरेक्टर हैं. फिल्म में वह रोहिणी यानी मौनी रॉय को राहुल, रैंबो और राजू नाम के लड़कों की कहानी सुना रहे हैं. जो कि स्कूली स्टूडेंट हैं और पढ़ने में कुछ खास नहीं होते.

    इनकी दोस्ती स्कूल प्रिंसिपल की बेटी रिया से होती है, जिसके बाद ये अपने गैंग का नाम ‘R4’ रखते हैं. रिया इन्हें अपने झूठ-मूठ के अपहरण के लिए कहती है, ताकि वह अपने पिता को सबक सिखा सकें. लेकिन, इसके बाद वह असली में किडनैप हो जाती है. जिसके बाद शुरू होती है गड़बड़ झाल. जिसमें राजू, राहुल और रैंबो बुरी तरह फंस जाते हैं.

    " isDesktop="true" id="3856311" >

    फिल्म वेल्ले 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसकी घोषणा निर्माताओं ने बुधवार को ही कर दी थी.

    अजय देवगन द्वारा निर्मित, फिल्म में भतीजे करण देओल के साथ अभय का सहयोग दिखाई देगा. वेल्ले को निर्देशक देवेन मुंजाल द्वारा अभिनीत किया गया है, जिन्होंने पहले ‘मैं हूं ना’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

    करण ने 2019 में अपने पिता सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और फिल्म क्रिटीक्स से भी इसे खास तारीफें नहीं मिल पाई थी. ऐसे में ‘वेल्ले’ करण के लिए फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित करने का एक और मौका है.

    Tags: Abhay deol, Mouni Roy, Trailer

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें