होम /न्यूज /मनोरंजन /दिग्गज अभिनेता रजनीकांत रूटीन चेकअप के लिए चेन्नई के कावेरी अस्पताल में हुए भर्ती

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत रूटीन चेकअप के लिए चेन्नई के कावेरी अस्पताल में हुए भर्ती

 रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है. साभार: ANI

रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है. साभार: ANI

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है. अभिनेता के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. यह अभी स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता अस्पताल में रात भर रुकेंगे या नहीं. अस्पताल ने अभी तक इसपर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth ) गुरुवार शाम साढ़े चार बजे चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे. हालांकि, इसमें उनके फैंस को परेशान होने वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि एक्टर अस्पताल नॉर्मल रूटीन चेकअप के लिए गए हैं. गौरतलब है कि 25 अक्टूबर को रजनीकांत को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिला था. एक्टर ने अवॉर्ड को अपने संरक्षक, दिवंगत फिल्मकार के. बालाचंदर, तकनीशियनों, फैंस और सबसे खास दोस्त ड्राइवर राज बहादुर को समर्पित किया.

    Rajinikanth, Rajinikanth admitted To hospital

    रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है. साभार: ANI

    दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिलने के दो दिन बाद सुरपस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) बुधवार को दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. दिग्गज अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही उन्होंने लिखा कि उनकी शुभकामनाएं पाकर वे खुश हैं. तस्वीर में रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता रजनीकांत (Lata Ranjinikanth) भी नजर आ रही हैं.

    इसके अलावा बीते कल एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब (Annaatthe Trailer Video) पर रिलीज कर दिया गया. इनका वीडियो (Video) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया. इसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांस का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उनके अपोजिट लीड रोल में कीर्ति सुरेश (keerthy Suresh), नयनतारा (Nayanthara), मीना (Meena), खुशबू (Khushboo) और प्रकाश राज (Prakash Raj) हैं. इसमें एक गांव की कहानी को दिखाया गया है.

    साल 1975 में रजनीकांत ने बालचंद्र की फिल्म ‘अपूर्वा रांगगल’ से फिल्मों में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्में की हैं. ‘हम’, ‘चालबाज’, और ‘अंधा कानून’ जैसे कई हिट फिल्मों से वे हिन्दी फिल्मों के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया.

    Tags: Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें