सलमा आग़ा की बेटी ज़ारा को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

(photo credit: instagram/@zarakhan)

(photo credit: instagram/@zarakhan)

ज़ारा खान (Zara Khan) ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें 28 अक्टूबर से 3 नवंबर के बीच अनजान शख्स इंस्टाग्राम पर रेप की धमकियां दे रहा है. ज़ारा ने 6 नवंबर को एक महिला के खिलाफ धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 9:23 AM IST
  • Share this:

मुंबई. दिग्गज अभिनेत्री और सिंगर सलमा आग़ा (Salma Agha) की बेटी ज़ारा खान (Zara Khan) को सोशल मीडिया (Social Media) पर अश्लील मैसेज और रेप की धमकी मिली है. ज़ारा खान ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station) में रेप की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. ज़ारा ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर लगातार धमकियां दी जा रही थीं. उन्हें लगातार अश्लील मैसेज भेजे जा रहे थे. यही नहीं, उन्हें रेप की धमकी भी दी गई थी, जिसके बाद ज़ारा ने मुंबई में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

ज़ारा खान ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें 28 अक्टूबर से 3 नवंबर के बीच अनजान शख्स इंस्टाग्राम पर रेप की धमकियां दे रहा है. ज़ारा ने 6 नवंबर को एक महिला के खिलाफ धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी. यह महिला हैदराबाद की 23 वर्षीय एक एमबीए छात्रा है. बताया जा रहा है कि छात्रा ने जारा को धमकी देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक फेक प्रोफाइल बनाई थी, जिससे वह जारा को मैसेजेस कर रही थी.

View this post on Instagram

A post shared by Zara Khan (@zarakhan)



वहीं, ज़ारा की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी का पता लगा लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच अधिकारियों ने जारा की शिकायत के बाद इसकी जानकारी साइबर सेल को दी, जिसके बाद साइबर सेल ने लोकल आईपी एड्रेस का पता लगाया और आरोपी तक जा पहुंची. बता दें जारा खान औरंगजेब' और 'देसी कट्टे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज