बॉलीवुड को एक और सदमा, कोरोना की वजह से फिल्म निर्माता अनिल सूरी का निधन

बॉलीवुड को एक और सदमा, कोरोना की वजह से फिल्म निर्माता अनिल सूरी का निधन
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता अनिल सूरी (Anil Suri) की कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण गुरुवार को मौत हो गई. वह 77 साल के थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने फिल्म निर्माता अनिल सूरी (Anil Suri) की कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण गुरुवार को मौत हो गई. वह 77 साल के थे. उन्होंने राज कुमार और रेखा स्टारर फिल्म ‘कर्मयोगी’ और ‘राजतिलक’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था.

भासकर में छपी खबर के मुताबिक, अनिल सूरी के भाई और निर्माता राजीव सूरी ने उनके मौत की पुष्टि की है. राजीव सूरी ने बताया कि उन्हें 2 जून से बुखार था. उन्हें अगले दिन सांस लेने में दिक्कत होने लगी.

अस्पताल में नहीं मिला बेड
राजीव सूरी ने बताया कि अनिल को लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां बेड ही नहीं दिया गया. फिर उन्हें बुधवार को एडवांस मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया.  इसके बाद उन्हें म्युनिसिपलिटी के अस्पताल में बुधवार रात भर्ती किया गया. गुरुवार को डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर डाल दिया गया.



हाल ही में संगीतकार वाजिद खान की कोरोना से हुई थी मौत


हाल ही में संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) के वाजिद खान (Wajid Khan Passes Away) का 42 साल की उम्र में 31 मई को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था. किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद आखिरी दिनों में कोरोना से संक्रमित थे. वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए 'हमका पीनी है', 'मेरा ही जलवा' समेत कई हिट गाने भी गाए थे.

ये भी पढ़ें-

दिलबर गर्ल नोरा फतेही को साल 2020 से हुई नफरत, इसे गाली की तरह करेंगी यूज

15 सालों में बिल्कुल कम नहीं हुई मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती
First published: June 5, 2020, 11:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading