• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वायकॉम स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शन रूपहले पर्दे के लिए मिलकर बनाएंगे फिल्म ‘स्लेट’

वायकॉम स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शन रूपहले पर्दे के लिए मिलकर बनाएंगे फिल्म ‘स्लेट’

जिन फिल्मों के लिए यह करार किया गया है, वे 18 से 24 महीने में रिलीज हो सकती हैं. (File Photo)

जिन फिल्मों के लिए यह करार किया गया है, वे 18 से 24 महीने में रिलीज हो सकती हैं. (File Photo)

वायकॉम 18 स्टूडियोज (Viacom 18 Studios) ने करण जौहर (Karan Johar) निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जुग जुग जीओ’ समेत कई मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों को रूपहले पर्दे पर लाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के साथ हाथ मिलाया है.

  • Share this:

    मुंबई. वायकॉम 18 स्टूडियोज (Viacom 18 Studios) ने करण जौहर (Karan Johar) निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Ronky and Rani love story) और ‘जुग जुग जीओ’ समेत कई मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों को रूपहले पर्दे पर लाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के साथ हाथ मिलाया है. इस करार के तहत दोनों कंपनियां शकुन बत्रा की अगली फिल्म और शशांक खेतान के फीचर प्रोजेक्ट पर एक दूसरे का सहयोग करेंगी.

    शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा अभिनय कर रहे हैं, जबकि खेतान के प्रोजेक्ट में विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर अहम किरदार निभा रही हैं.

    ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं. राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘जुग जुग जीओ’ में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरूण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देंगे.

    वायकॉम 18 स्टूडियोज को इन फिल्मों का मिला सेटेलाइट अधिकार
    जो फिल्में इस करार का हिस्सा हैं, वे निर्माण के अलग-अलग स्टेप में हैं और अगले 18-24 महीने में उनके रिलीज होने की संभावना है. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वायकॉम 18 स्टूडियोज को इन फिल्मों का सेटेलाइट अधिकार भी मिल गया है.

    वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजी अंधार ने कहा कि फिल्म ‘स्लेट’ के निर्माण से संबद्ध करार से जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के साथ उनका दीर्घकालिक संबंध मजबूत हुआ है. ‘स्लेट’ में फिल्म के बारे में विविध जानकारियां दिखायी जाती हैं. जौहर ने कहा कि, धर्मा प्रोडक्शन की हर फिल्म सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस साझेदारी से इसकी सक्षमता और बढ़ेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज