Home /News /entertainment /

विक्की-कैटरीना का रिश्ता इस जगह हुआ ऑफिशियल, शादी से पहले ही बताया पति-पत्नी

विक्की-कैटरीना का रिश्ता इस जगह हुआ ऑफिशियल, शादी से पहले ही बताया पति-पत्नी

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होनी है.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होनी है.

शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के पावर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. शादी को एक दिन बचा है, लेकिन अब तक विक्की-कैटरीना ने अपनी शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. लेकिन, विकीपीडिया की तरफ से इनका रिश्ता जरूर पक्का कर दिया गया है. गूगल की ओर से इनके रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म कर दिया गया है. विकीपीडिया में कैटरीना कैफ की प्रोफाइल में बड़ा अपडेट हुआ है. अब उनी प्रोफाइल में पति का नाम भी जोड़ दिया गया है. जिसमें विक्की कौशल का नाम उनके पति के नाम के तौर पर दिखाया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के बाद कैटरीना और विक्की बॉलीवुड के पावर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. शादी को एक दिन बचा है, लेकिन अब तक विक्की-कैटरीना ने अपनी शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. लेकिन, विकीपीडिया की तरफ से इनका रिश्ता जरूर पक्का कर दिया गया है. विकीपीडिया की ओर से इनके रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म कर दिया गया है.

    विकीपीडिया में कैटरीना कैफ की प्रोफाइल में बड़ा अपडेट हुआ है. अब उनी प्रोफाइल में पति का नाम भी जोड़ दिया गया है. जिसमें विक्की कौशल का नाम उनके पति के नाम के तौर पर दिखाया जा रहा है. वहीं विक्की कौशल की पत्नी के रूप में कैटरीना कैफ का नाम आ रहा है. ये देखकर विक्की-कैटरीना के फैन काफी खुश हैं.

    बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को यानी कल ही राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं. फिलहाल उनकी शादी की पहले की रस्में चल रही हैं. लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी से पहले दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. दोनों ने मुंबई में ही कोर्ट मैरिज की है.

    vicky kaushal, katrina kaif

    गूगल पर विक्की कौशल की पत्नी के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम आ रहा है.

    वहीं अब, राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों की शादी का कार्यक्रम जोरों पर है. दोनों की हल्दी, मेहंदी की रस्में पूरी हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि अपनी मेहंदी सेरेमनी में कैटरीना कैफ ने सोजत से आई मेहंदी लगवाई है. मंगलवार को कैटरीना की मेंहदी की रस्म थी. कैटरीना के हाथों पर पाली जिले के सोजत से मंगवाई गई विशेष आर्गेनिक मेंहदी लगाई गई. सोजत देशभर में अपनी खास किस्म की मेंहदी के लिए जाना जाता है.

    कैटरीना कैफ की शादी के लिए 20 किलो मेंहदी पाउडर और मेंहदी के 400 कोन सोजत से मंगवाए गए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए एक महीने पहले ही सोजत के एक मेंहदी कारोबारी नितेश अग्रवाल को शादी में मेंहदी का आर्डर दिया गया था. इसके अलावा दोनों की शादी के लिए सब्जियों से लेकर अन्य सभी जरूरी चीजें देश के अलग-अलग कोने से ही नहीं विदेशों से भी मंगाई गई है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर