Home /News /entertainment /

व‍िक्‍की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी पर बोल पड़े अमोल पाराशर- Officially अनाउंस हो गया क्‍या... ?

व‍िक्‍की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी पर बोल पड़े अमोल पाराशर- Officially अनाउंस हो गया क्‍या... ?

व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्‍थान में होने की खबर है.

व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्‍थान में होने की खबर है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर लगातार बज बना हुए है. वैसे तो इस खबर पर फैंस के बीच काफी कन्‍फ्यूजन बना हुआ है लेकिन फिल्‍म 'सरदार उधम' में विक्की कौशल के को-एक्‍टर रहे अमोल पाराशर (Amol Parashar) के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया है, जिसे सुनकर #VicKat के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

अधिक पढ़ें ...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि दोनों की तरफ से शादी की खबर पर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं आई है. बल्कि अलग-अलग इंटरव्यू में दोनों ने ही इन खबरों को अफवाह बताया है. जबकि उनसे जुड़े करीबी सूत्रों की माने तो जल्द ही ये जोड़ी गुपचुप तरीके से शादी करने वाली है. खबर तो यह भी है कि इनकी शादी में मोबाइल फोन भी बैन क‍िए जाने वाले हैं. इस सारी जानकारी के बाद भी ‘क्या सच में यह जोड़ी शादी करने वाली है’ यह बड़ा सवाल बना हुआ है. लेकिन फिल्‍म ‘सरदार उधम’ में विक्की कौशल के को-एक्‍टर रहे अमोल पाराशर (Amol Parashar) के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया है, जिसे सुनकर #VicKat के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

एक्‍टर अमोल पाराशर ने News18 डिजिटल के साथ अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘कैश’ के बारे में बातचीत की. इसी एक्‍सक्‍लूस‍िव बातचीत के दौरान जब एक्‍टर से पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें व‍िक्‍की और कैटरीना की शादी का इनव‍िटेशन म‍िला है…’ तो इसपर अमोल बोले पड़े ‘ये ऑफिशली अनाउंस हो गया है क्‍या…?’ (हंसते हुए.) अमोल फिल्‍म ‘सरदार उधम’ में जवान भगत स‍िंह का क‍िरदार न‍िभाते हुए नजर आए हैं.

अमोल ने कहा, ‘मैं परेशान हो गया हूं, जब से ये खबरें सामने आई हैं, कई लोग मुझसे पूछ चुके हैं. यहां तक की मेरे दोस्‍त भी पूछते हैं कि तुझे तो पता ही होगा न यार, बता न कहां शादी कर रहे हैं..’ मैं उन्‍हें भी कहता हूं यार कि हम साथ काम करते हैं, पर मैं क‍िसी की पर्सनल ज‍िंदगी में दखल नहीं देता.’

amol parashar

अमोल पाराशर ‘सरदार उधम’ में भगत स‍िंंह के क‍िरदार में नजर आए. (@amolparashar/Instagram)

अमोल पाराशर हाल ही में प्रोड्यूसर व‍िशेष भट्ट की फिल्‍म ‘कैश’ में लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्‍म को क्र‍िटिक्‍स की तरफ से काफी अच्‍छे र‍िव्‍यू म‍िले हैं. ये कॉमेडी फिल्‍म नोटबंदी के दौरान एक स्‍टार्टअप शुरू करने वाले एंटरप‍िन्‍योर की कहानी है.

वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की बात करें तो खबर है कि ये जोड़ी राजस्थान के एक आलीशान रिजॉर्ट में शादी करने जा रही है. शादी की तैयारियां अब आखिरी मोड पर हैं. खबर है कि अब तो होने वाली दुल्हन यानी कैट ने भी अपने काम से ब्रेक ले लिया है और अपने होने वाले देवर और सासू मां के साथ शादी की बची हुईं तैयारियों को पूरा कर रही हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी के लिए एक रूल बनाया गया है, जिसको सभी को फॉलो करना होगा. अभी तक हालांकि किसी को भी दोनों की शादी का न्यौता नहीं मिला है, लेकिन विक्की कौशल शादी के इन्वाइट में मोबाइल को न लेकर आने की बात डालने वाले हैं.

ये रूल बनाया जाएगा कि वेन्यू में कोई भी गेस्ट मोबाइल फोन नहीं लेकर आएगा. इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी सख्त आदेश दिए गए हैं. हर गेस्ट पर सिक्योरिटी टीम की नजरें रहेंगी.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर