Home /News /entertainment /

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे ये मेहमान, करण जौहर, सिद्धार्थ-कियारा समेत देखिए गेस्ट LIST

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे ये मेहमान, करण जौहर, सिद्धार्थ-कियारा समेत देखिए गेस्ट LIST

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली है.  (फोटो साभारः Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली है. (फोटो साभारः Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर ( Sawai Madhopur) जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल (Six Senses Fort Hotel) में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेने वाला है. शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है. हालांकि अभी इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है. वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम कर रही हैं. इस खास शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की एक कथित लिस्ट सामने आई है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबर है कि दोनों फिल्म स्टार्स अगले महीने यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कैटरीना-विक्की दोनों परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान (Rajasthan) में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं. विक्की-कैटरीना भले अपनी शादी (Vicky-Katrina wedding) और लव लाइफ को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन अपने इस खास दिन को परिवार के आशीर्वाद और दोस्तों की मौजूदगी में वह खास बनाने वाले हैं. इस खास शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की एक कथित लिस्ट सामने आई है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल (Six Senses Fort Hotel) में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा. शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है. हालांकि अभी इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है.

    Vicky Kaushal, Harleen Sethi, Vicky Kaushal ex girlfriend Harleen Sethi, Vicky Kaushal-Harleen Sethi Breakup, Harleen Sethi Hollywood, Katrina Kaif, विक्की कौशल , हरलीन सेठी, विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अभी अपनी शादी को लेकर खुलासा नहीं किया है.

    कई इवेंट कंपनियां मिलकर कर रही हैं काम
    वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम कर रही हैं. इन सभी खबरों के बीच उन मेहमानों की एक लिस्ट सामने आई हैं, जो दोनों की इस हाई-प्रोफाइल डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होने जा रहे हैं.

    बॉलीवुड के ये स्टार्स होंगे शामिल!
    इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन मेहमानों में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अलावा वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल जैसी हस्तियां शामिल हैं.

    Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Vicky-Katrina wedding, Vicky-Katrina wedding guest list Revealed, Social Media, Karan Johar, Sidharth Malhotra, Kiara Advani, Vicky Kaushal-Katrina Kaif tying the knot in December, Jaipur, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

    दिवाली पर हुआ था रोका
    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की का रोका दोनों के परिवार की मौजूदगी में हुआ था. ये रोका दिवाली के दिन फिल्म निर्माता कबीर खान के घर पर हुआ था.

    गाड़ियों की हुई कमी
    खबर यह भी है कि दोनों की शादी की तारीखों के करीब शूटिंग कर रहे फिल्म और टीवी क्रू को किराए वाली गाड़ियों की कमी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि अधिकांश एसयूवी और हाई-एंड कारों को कैटरीना और विक्की की शादी के लिए पहले ही बुक कर लिया गया है. जो मेहमानों को एयरपोर्ट से होटल तक पिक-अप और ड्रॉप की सुविधा देगीं. इसके लिए उनके दोस्तों और मैनेजर्स ने थोक में किराए की कार बुक कर ली है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर