Home /News /entertainment /

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में NO मोबाइल फोन, गेस्ट पर रहेगी सिक्योरिटी टीम की नजरें!

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में NO मोबाइल फोन, गेस्ट पर रहेगी सिक्योरिटी टीम की नजरें!

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी राजस्थान के एक आलीशान रिजॉर्ट में होने जा रही है. शादी की तैयारियां अब आखिरी मोड पर हैं. विक्की और कैटरीना और उनके परिवारों ने चुप्पी साधी हुई है लेकिन दोनों की शादी की तारीख, शादी की ड्रेस, वेन्यू, मुंबई में किराए पर लिए एक आलीशान फ्लैट, सोजत की मेहंदी के बाद अब दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा रूल बनाया गया, जिसको दूल्हा दुल्हन को ही नहीं बल्कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को भी फॉलो करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के वो लव बर्ड्स हैं, जिनको लेकर चर्चाएं हैं कि दोनों अगले महीने यानी दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शादी कर अपने प्यार को नया नाम देने जा रहे हैं. हालांकि इस खुशखबरी पर अभी तक विक्की और कैटरीना और उनके परिवारों ने चुप्पी साधी हुई है लेकिन दोनों की शादी की तारीख, शादी की ड्रेस, वेन्यू, मुंबई में किराए पर लिए एक आलीशान फ्लैट, सोजत की मेहंदी के बाद अब दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा रूल बनाया गया, जिसको दूल्हा दुल्हन को ही नहीं बल्कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को भी फॉलो करना होगा.

    सभी को फॉलो करना होगा रूल
    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी राजस्थान के एक आलीशान रिजॉर्ट में होने जा रही है. शादी की तैयारियां अब आखिरी मोड पर हैं. खबर है कि अब तो होने वाली दुल्हन यानी कैट ने भी अपने काम से ब्रेक ले लिया है और अपने होने वाले देवर और सासू मां के साथ शादी की बची हुईं तैयारियों को पूरा कर रही हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी के लिए एक रूल बनाया गया है, जिसको सभी को फॉलो करना होगा.

    katrina kaif, vicky kaushal

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द लगा सकते हैं शादी की खबर पर मुहर. (फोटो साभार: katrinakaif/vickykaushal09/Instagram)

    गेस्ट पर रहेंगी सिक्योरिटी टीम की नजरें
    रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक हालांकि किसी को भी दोनों की शादी का न्यौता नहीं मिला है, लेकिन विक्की कौशल शादी के इन्वाइट में मोबाइल को न लेकर आने की बात डालने वाले हैं. ये रूल बनाया जाएगा कि वेन्यू में कोई भी गेस्ट मोबाइल फोन नहीं लेकर आएगा. इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी सख्त आदेश दिए गए हैं. हर गेस्ट पर सिक्योरिटी टीम की नजरें रहेंगी.

    इसलिए लिए गया ये फैसला
    माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर शादी का कोई भी फोटो या वीडियो वेन्यू से लीक न हो, इसके लिए ये फैसला लिया गया है. उन्होंने एक स्पेशल टीम बनाई है जो प्राइवेसी और सिक्योरिटी का खास ख्याल रखेगी.

    Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Update News:

    Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding News: सवाई माधोपुर के बारवाड़ा किला में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होगी.

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में भी था ये रूल
    इसके लिए वेन्यू में एक ऐसा एरिया बनाया गया है, जहां मोबाइल फोन जमा किए जाएंगे. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा दोनों की ओर से परिवार के सभी लोग शामिल रहेंगे. ऐसे में वेन्यू में मोबाइल फोन न लेकर जाने का रूल परिवार वालों के लिए भी लगाया गया है. वैसा ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब सेलिब्रिटीज अपनी शादी में मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करने की बात रख रहे हों. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी यही रूल अपनाया था.

    कौन-कौन होगा गेस्ट
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, अली अब्बास जफर जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर