'रहना है तेरे दिल में' का बनेगा सीक्वल, दीया मिर्जा-आर माधवन को टक्कर देंगे कृति सेनन-विक्की कौशल

(photo credit: instagram/@kritisanon/@vickykaushal09)

(photo credit: instagram/@kritisanon/@vickykaushal09)

अभी तक इस 'रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein)' के सीक्वल में कलाकारों को लेकर किसी भी तरह की पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 10:57 AM IST
  • Share this:
मुंबईः दीया मिर्जा (Dia Mirza ), आर माधवन (R. Madhavan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभिनीत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein)' 2001 की रोमांटिक हिट थी. फिल्म में दीया मिर्जा और आर माधवन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. ऐसे में फिल्म के 20 सालों बाद एक बार फिर फिल्म का जादू दर्शकों पर बिखेरने को बेताब दिख रहे हैं. लोग यह जानने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं कि फिल्म के सीक्वल में मुख्य कलाकारों के रूप में किसे देखा जा सकता है.

हालांकि, अभी तक इस फिल्म में कलाकारों को लेकर किसी भी तरह की पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि विक्की कौशल और कृति सेनन फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं. यानी, निर्माता एक नई जोड़ी को बड़े पर्दे पर उतारना चाहते हैं. विक्की कौशल और कृति सेनन ने अभी तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, ऐसे में मेकर्स ने इस फ्रेश जोड़ी में दिलचस्पी दिखाई है.

ये भी पढ़ेंः साहिल सांघा संग आखिर क्यों टूटा था दीया मिर्जा का रिश्ता? एक्ट्रेस ने दिया जवाब 

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था. वहीं इसके सीक्वल की बात करें तो वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी फिल्म का सीक्वल प्रोड्यूस करेंगे और रवि उदरवार इसके डायरेक्टर हो सकते हैं. जिसके लिए दोनों की बातचीत जारी है. रवि उदरवार इन दिनों मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी की 'योद्धा' में व्यस्त हैं. ऐसे में पूरी संभावना है कि योद्धा की शूटिंग खत्म होने के बाद वह 'रहना है तेरे दिल में' में व्यस्त हो जाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज