लाइव टीवी

Bhoot Trailer: डरावने जहाज में फंसे विक्‍की कौशल, डरते हैं तो अपनी रिस्‍क पर देखें ट्रेलर

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 3:19 PM IST
Bhoot Trailer: डरावने जहाज में फंसे विक्‍की कौशल, डरते हैं तो अपनी रिस्‍क पर देखें ट्रेलर
'भूत' सच्‍ची घटना पर आधारित बताई जा रही है.

करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्‍शन (Dharma Production) की पहली हॉरर फिल्‍म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्‍टेड शिप' (Bhoot: Part One - The Haunted Ship) का ट्रेलर काफी डरावना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्‍शन (Dharma Production) की पहली हॉरर फिल्‍म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्‍टेड शिप' (Bhoot: Part One - The Haunted Ship) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक ने पहले ही इसे लेकर एक्‍साइटमेंट बढ़ा दिया था. अब इसके ट्रेलर को देखकर आप निराश नहीं होंगे. अक्‍सर भूतिया कहानियों में आप किसी सुनसान इलाके में बसे घर में होती डरावनी कहानियां देखते हैं. लेकिन इस फिल्‍म की सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाली बात ही ये है कि ये मुंबई के किनारे आ पहुंचे एक हॉन्‍टेड शिप यानी पानी के जहाज की कहानी है. इस फिल्‍म में विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal ) के अलावा भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम भूमिका में हैं. हालांकि ट्रेलर में भूमि की एक भी झलक नजर नहीं आई.

फिल्‍म की कहानी असल घटना से प्रेरित बताई जा रही है. ट्रेलर में कहानी शुरू होती है सीबर्ड नाम के जहाज से जो तूफान के बाद मुंबई के किनारे आ जाता है, लेकिन इस जहाज में एक भी शख्‍स मौजूद नहीं है. फिल्म में एक्‍टर विक्‍की कौशल का नाम पृथ्वी है, जो इस डरावने शिप के सर्वेक्षण अधिकारी हैं. विक्‍की इस जहाज की जांच के दौरान कई डरावने अनुभव करते हैं.

आप भी देखें इस फिल्‍म का ये सिरहन पैदा करने वाला ट्रेलर.



बता दें कि करण जौहर और शशांक खेतान मिलकर इस फिल्‍म को प्रोड्यूसर कर रहे हैं. 'भूत पार्ट वन: द हॉन्‍टेड शिप' (Bhoot: Part One - The Haunted Ship) का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है. ये फिल्‍म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 2:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर