विक्की कौशल ने बताया, करण जौहर की पार्टी में क्या हुआ था उस रात

अवॉर्ड विनर एक्टर विक्की कौशल ने कहा, "जब ये वीडियो शूट हुआ था तो उसके महज 5 मिनट पहले करण जौहर (Karan Johar) की मां वहां मौजूद थीं. फिर वो वीडियो रिलीज हुआ, अगले दिन मुझे अरुणाचल प्रदेश जाना था...

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 6:43 PM IST
विक्की कौशल ने बताया, करण जौहर की पार्टी में क्या हुआ था उस रात
विक्की कौशल ने बताया, करण जौहर की पार्टी में क्या हुआ था उस रात
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 6:43 PM IST
बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal)पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया. इस पार्टी का वीडियो भी सामने आया. इसमें विक्की कौशल के हाव-भाव देखकर उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया. इस वजह से एक्टर की काफी आलोचना हुई थी. विक्की ने हाल ही में इस बारे में पिंकविला के साथ बात की है. विक्की ने कहा, ''मैंने ये समझा है कि जो लोग आपको पर्सनली नहीं जानते हैं, वे कुछ देखते हैं और आपके बारे में राय बनाने लगते हैं. ये ठीक है, मुझे इससे शिकायत नहीं है, लेकिन कई बार जब आप अपनी समझ के सहारे कुछ भी सोचकर सामने वाले को लेबल कर देते हैं, वो ठीक नहीं है."

अवॉर्ड विनर एक्टर विक्की कौशल ने कहा, "जब ये वीडियो शूट हुआ था तो उसके महज 5 मिनट पहले करण जौहर की मां वहां मौजूद थीं. फिर वो वीडियो रिलीज हुआ, अगले दिन मुझे अरुणाचल प्रदेश जाना था. मैं अगले चार दिनों तक आर्मी वालों के साथ पहाड़ों में था जहां कोई नेटवर्क नहीं था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है." विक्की कौशल बताते हैं कि, 'जब मैं वहां से लौटा और मैंने ट्विटर चेक किया तो मुझे पता चला कि ओपन लेटर से लेकर एफआईआर तक की बातें हो चुकी थीं. इन सबकी वजह से मैं काफी प्रभावित हुआ हूं. किसी का नाम ऐसे पब्लिकली यूज करना गलत है.

बता दें कुछ दिनों पहले करण जौहर ने राजीव मसंद से इस मुद्दे पर बात की थी और उन्होंने भी ड्रग्स की खबरों पर झूठा बताया था. करण जौहर के हाउस पार्टी वीडियो के सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पार्टी में मौजूद स्टार पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. सिरसा ने मांग की थी कि पार्टी में नजर आ रहे सभी सितारे अगर बेगुनाह हैं तो वो डोप टेस्ट कराएं. इस पर करण जौहर ने कहा था कि वे अगली बार इन आरोपों को वे हल्के में नहीं लेंगे और कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...