'बाल मत काटो...Arreeeyyy!', क्यों विक्की कौशल के मुंह से निकल गई ये बात

विक्की अपनी एक तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. फोटो साभार: @VickyKaushal instagram

विक्की अपनी एक तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. फोटो साभार: @VickyKaushal instagram

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी एक तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. तस्वीर को पेस्ट कर एक्टर ने जो कैप्शन लिखा है वह काफी मजेदार है. विक्की का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ चल रही अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल ही में एक्टर की गाड़ी को कैटरीना के घर के बाहर पार्क करते हुए देखा गया. इसी बीच विक्की अपनी एक तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. तस्वीर को पेस्ट कर एक्टर ने जो कैप्शन लिखा है वह काफी मजेदार है. विक्की का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में एक्टर सेलून में हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं. मगर एक्टर ऐसा करते वक्त ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'बाल मत काटो...Arreeeyyy!!'. अब विक्की के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर ने उन्हें कैटरीना कैफ से जुड़े सवाल भी किए. एक ने लिखा, 'सुना है आप कैटरीना से शादी कर रहे हैं.' एक और यूजर ने लिखा, 'कैटरीना भाभी को मेरा नमस्ते बोलिएगा.'

Vicky Kaushal
विक्की कौशल (Vicky Kaushal Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो साभार: @VickyKaushal instagram


विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) फिल्म में नजर आएंगे. ये फिल्म भारत के महान सैनिक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा वो 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham Singh) पर आधारित फिल्म में भी काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं कैटरीना 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कैटरीना बॉलीवुड फिल्म 'फोन भूत' में भी नजर आने वाली हैं. इस मूवी में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज