Home /News /entertainment /

Vicky Katrina Wedding: हरलीन सेठी को रास नहीं आ रही EX विक्की कौशल की शादी! शेयर किया Cryptic पोस्ट

Vicky Katrina Wedding: हरलीन सेठी को रास नहीं आ रही EX विक्की कौशल की शादी! शेयर किया Cryptic पोस्ट

हरलीन सेठी और विक्की कौशल साल 2019 तक रिलेशनशिप में थे.

हरलीन सेठी और विक्की कौशल साल 2019 तक रिलेशनशिप में थे.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  9 दिसंबर को दोनों 7 फेरे लेने वाले हैं. शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) को दोनों का शादी करना रास नहीं आ रहा है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसको देख सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि ये पोस्ट विक्की के लिए है. 

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लेडीलव कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. राजस्थान में दोनों शाही अंदाज में 7 फेरे लेने वाले हैं. कैटरीना के हाथों में विक्की के नाम का मेहंदी लग चुकी है. बॉलीवुड की इस मोस्ट अवेटेड शादी के लिए अब तक करीब 36 वीआईपी मेहमान, सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में पहुंच चुके हैं. 9 दिसंबर को दोनों 7 फेरे लेने वाले हैं, लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसको देखकर लग रहा है कि दोनों के रिश्ते से शायद वो खुश नहीं हैं.

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढ़ना ठीक वैसा ही है जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढ़ना. लेकिन कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें.’ इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर इस पोस्ट को देखने के बाद ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये पोस्ट उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए ही की है.

    Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding, Vicky Kaushal ex girlfriend, Harleen Sethi, Harleen Sethi shares cryptic post, Harleen Sethi and Vicky Kaushal relationship, Social Media, Viral Post, हरलीन सेठी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, हरलीन सेठी का पोस्ट

    हरलीन सेठी का पोस्ट.

    हरलीन सेठी का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट में हालांकि हरलीन जिंदगी जीने के असल मायनों की बात कर रही हैं.

    हरलीन सेठी और विक्की कौशल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. हरलीन ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की वजह विक्की के व्यवहार में हुए बदलावों को बताया था. उन्होंने कहा कहा था कि फिल्म ‘संजू’ और ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद विक्की के व्यवहार में बदलाव आना शुरू हो गया था. उनके अचानक से रंग बदलने लगे थे. जिसकी वजह से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा था.

    Tags: Harleen Sethi, Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर