जब विकी कौशल से फैन ने कहा ‘सलमान खान मत बन जाना’, दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब एक फैन ने विकी कौशल को कहा कि 'आगे जाकर कहीं सलमान खान मत बन जाना', तो विकी ने जो रिएक्शन दिए उसे देकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 4:57 PM IST
जब विकी कौशल से फैन ने कहा ‘सलमान खान मत बन जाना’, दिया ऐसा रिएक्शन
विकी कौशल, सलमान खान
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 4:57 PM IST
अभिनेता विकी कौशल इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उनकी फिल्म उरी आए दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ-साथ कई रिकॉर्ड्स बना रही है. वहीं इस फिल्म के बाद विकी कौशल की चारों तरफ बस तारीफें ही हो रही हैं. शायद यही कारण है कि विकी एक के बाद एक कई इंटरव्यूज देते भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद न सिर्फ विकी बल्कि सलमान खान भी सुर्खियों में छा गए..

दरअसल, फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू के दौरान विकी कौशल सोशल मीडिया पर किए गए फैंस के कमेंट्स पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. इसी दौरान एक फैन ने उनसे गुज़ारिश कर दी कि आगे जाकर वे सलमान खान न बनें.. फैंस के इस कमेंट पर उन्हें प्रतिक्रिया देनी थी लेकिन विकी कौशल पहले तो सकपका गए लेकिन बाद में उन्होंने सवाल को हंसकर टाल दिया. फिल्म फेयर के वीडियो की ये छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

यहां देखें वीडियो-


बता दें कि विकी कौशल की फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार कमाई कर चुकी है और इस फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली को भी टक्कर देना शुरू कर दिया है. वहीं माना जा रहा है कि ये फिल्म 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर है. इस फिल्म का डायलॉग ‘हाउज द जोश’ भी खूब हिट हो गया. ये डायलॉग बजट के दौरान और पीएम मोदी की स्पीच में भी सुना गया.



मसान से शानदार डेब्यू करने वाले विकी कौशल ने ‘संजू’, ‘राजी’ और ‘रमन राघव’ जैसी फिल्में दी हैं. वहीं 2020 तक विकी की बिग बजट फिल्म ‘तख्त’ रिलीज होगी. इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- कैंसर को हराकर भारत लौटे इरफान खान, मुंबई में कर रहे हैं रिकवरी... 
Loading...

 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर