Bhoot Review: विकी कौशल की फिल्म देखकर चीखे-चिल्लाए लोग, ट्विटर पर कही ऐसी बात

Bhoot Review: विकी कौशल की फिल्म देखकर चीखे-चिल्लाए लोग, ट्विटर पर कही ऐसी बात
भूत रिलीज होने वाली है.

विकी कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप (Bhoot: The Haunted Ship) देखकर लोगों ने ट्वीटर (Twitter) पर अपने रिव्यूज शेयर किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आज यानी 21 फरवरी को बड़ा खास मौका मालूम होता है. जहां एक तरफ शिवरात्रि की धूम है वहीं आज के ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं इस साल की दो मोस्ट अवेटेड फिल्में. ये दोनों ही फिल्में एकदम अलग जॉनर की है. पहली है आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जो आर्टिकल 377 पर बेस्ड है और दूसरी फिल्म है विकी कौशल (Vicky Kaushal) की 'भूत' (Bhoot)... यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कैसी है 2020 की सबसे डरावनी फिल्म 'भूत'. इस फिल्म को देखकर आए लोगों ने ट्विटर पर अपने-अपने अंदाज में इसका रिव्यू शेयर किया है.

ऑडिंएस द्वारा सोशल मीडिया पर दिए रिव्यूज के मुताबिक फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) सही जगह पर हिट करती मालूम होती है. लोगों ने पोस्ट में बताया है कि ये फिल्म उन्हें डराने में कामयाब रही है. एक यूजर ने अपना रिव्यू शेयर करते हुए लिखा है कि 'भूत फिल्म हिंदी हॉरर फिल्म का अभूतपूर्व मुकाम तक ले जाती है. बुरी तरह कंपा देने वाली फिल्म एक मजबूत स्टोरीलाइन के साथ आगे बढ़ती है. इस जॉनर को नई परिभाषा देने वाली ये फिल्म बाकियों से एकदम हटके मालूम होती है. विकी कौशल की रोंगटे खड़े कर देने वाली परफॉर्मेंस'.

फिल्म भूत को मिले ऐसे रिव्यूज




कुछ लोगों ने सिनेमाघरों के फिल्म देखते हुए इसका रिव्यू शेयर किया है. एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया- 'मैं इस वक्त 'भूत पार्ट वन : द हॉन्डेट शिप' देख रहा हूं. बेहद डरावनी, हिलाकर रख देने वाली और जकड़े रखने वाली कहानी. विकी कौशल और भूमि पेडनेकर ने तो कमाल ही कर दिया'.
वहीं, इस फिल्म को कुछ सेलेब्रिटीज ने भी जबरदस्त रिव्यू दिया है. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने लिखा- 'मैंने भूत फिल्म कल रात देखी. ओह माई गॉड में थिएटर में जोर-जोर से चिल्लाती रही. मेरे आस-पास बैठे लोग भी चीख-चिल्ला रहे थे. मैंने अब तक जितनी हिंदी हॉरर फिल्में देखी है ये सबसे ज्यादा डरावनी है. ये वाकई आपको कुर्सी पर बैठे-बैठे हिला देती है और आपके पॉपकॉर्न को बिखरा देती है'.


वहीं, अभिनेता अमोल पाराशर ने भी रिव्यू देते हुए लिखा- 'भूत में वाकई डरा देने वाले सीन हैं. मैंने हॉरर फिल्म काफी दिनों बाद देखी और अहसास हुआ कि मैं भी डरता हूं. विकी कौशल भाई तुम्हें सलाम, तुम वाकई सॉलिड और शानदार हो, भूमि पेडनेकर आपने एक चांस में ही डरा दिया'. वहीं सोशल मीडिया पर भूत को मिले इन रिव्यूज को देखकर मालूम होता है कि ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- पब्लिक प्लेस पर पति के साथ इंटीमेट होती दिखीं ये एक्ट्रेस, वायरल हो रहा ऐसा वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading