Home /News /entertainment /

सारा अली खान और विक्की कौशल के फैंस को झटका! क्या नहीं बनेगी फिल्म 'द इमॉर्टल अश्वत्थामा'?

सारा अली खान और विक्की कौशल के फैंस को झटका! क्या नहीं बनेगी फिल्म 'द इमॉर्टल अश्वत्थामा'?

विक्की कौशल की फिल्म 'द इमॉर्टल अश्वत्थामा' अब नहीं बनेगी. (फोटो साभारः  Instagram @vickykaushal09)

विक्की कौशल की फिल्म 'द इमॉर्टल अश्वत्थामा' अब नहीं बनेगी. (फोटो साभारः Instagram @vickykaushal09)

सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'द इमॉर्टनल अश्वत्थामा' ((The Immortal Ashwatthama Shelved) को बजट का संकट झेलना पड़ रहा है. इसकी वजह से फिल्म को बंद कर दिया गया है.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) को लेकर दो साल पहले ही चर्चा शुरू हो गई थी. एक बड़े बजट के साथ फिल्म की तैयारी भी शुरू हो गई थी, लेकिन पहले कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसका प्री-प्रोडक्शन का काम रुक गया था और अब फिल्म को होल्ड पर रख दिया गया है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में विक्की कौशल के साथ पहली बार सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाली थीं.

    फिल्म की अभी ढंग से शुरुआत भी नहीं हुई थी, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala Films) को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए पिछले दो साल से तैयारी चल रही थी. प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर काफी खर्चा किया जा चुका है. मेकर्स की टीम ने प्री-विजुयलाइजेशन और वीएफएक्स टीम के साथ कई मीट‍िंग्स की थी. सारा अली खान और विक्की कौशल को एक्शन की ट्रेन‍िंग देने के लिए इंटरनेशनल एक्शन यूनिट बुलाई गई थी.”

    रिपोर्ट में कहा गया, “रॉनी स्क्रूवाला ने इस पर 30 करोड़ से ज्यादा रूपये खर्च किए हैं और अब ये सारा पैसा एक झटके में बर्बाद हो गया.” इस फिल्म को ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar Films) डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म में क्रिएटिव चीजों को लेकर रॉनी और आदित्य के बीच में काफी मतभेद बढ़ रहा था. इसके बाद उन्होंने फिल्म को रोकने का फैसला किया. ये भी कहा जा रहा है कि रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म के लिए एक बजट तय किया था, लेकिन ये बजट उनके कंट्रोल से बाहर हो रहा था.

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस साल 11 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ के दो पोस्टर भी फैंस के साथ शेयर किए थे. वह फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. इसकी फीलिंग्स उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को बताई थी.

    Tags: Sara Ali Khan, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर