विक्की कौशल ने ली रणवीर सिंह की जगह, जारी हुआ सैम मानेकशॉ का FIRST LOOK

सैम मानेकशॉ की बायोपिक मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही है. ये फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी.

News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 12:00 PM IST
विक्की कौशल ने ली रणवीर सिंह की जगह, जारी हुआ सैम मानेकशॉ का FIRST LOOK
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल.
News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 12:00 PM IST
बॉलीवुड में पिछले काफी दिनों से सैम मानेकशॉ की बायोपिक पर चर्चा चल रही थी. कहा जा रहा था कि मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं इस फिल्म से रणवीर सिंह आउट हो चुके हैं और उनकी जगह विक्की कौशल ने ली है. फिल्म में विक्की कौशल का लुक भी सामने आ चुका है. साफ है कि इस फिल्म के हीरो विक्की कौशल हैं. रॉनी स्क्रूवाला के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी 'राज़ी' के भवानी अय्यर और 'बधाई हो' के शांतनु श्रीवास्तव ने लिखी है.

फिल्म को लेकर बाकी बातें तो होती रहेंगी, लेकिन विक्की कौशल का लुक काफी शानदार है. वह हूबहू मानेकशॉ जैसे लग रहे हैं. लुक के साथ-साथ पोज़ भी वही है. इस वजह से लोग आसाना से पुरानी तस्वीर के साथ कनेक्ट कर पा रहे हैं.



बता दें सैम मानेक शॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के आर्मी स्टाफ के चीफ थे. इसके बाद उन्हें फील्ड मार्शल की रैंक के लिए प्रमोट किया गया. मनेकशॉ भारत के पहले फील्ड मार्शल थे. ये समय इस तरह की फिल्म के लिए अच्छा समय होगा, क्योंकि पिछले दिनों आई गोल्ड, केसरी, राज़ी जैसी फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में एक नई कहानी दर्शकों के लिए एक्साइटिंग होगी. इस बायोपिक के अलावा विक्की कौशल 'भूत', 'अश्वत्थामा' और 'सरदार उद्धम सिंह' को लेकर चर्चा में हैं.



यह भी पढ़ें:

स्टाइलिश और छोटे कपड़ों वाली लड़की चाहिए, ऐसा कह कर टीवी शो से निकाली गई मनुल चूड़ासामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...